scriptमोबाइल रीचार्ज हो या बिल पेमेंट यहां मिल रहा बम्पर कैशबैक… | Bumper Cashback Offers in various App | Patrika News
जबलपुर

मोबाइल रीचार्ज हो या बिल पेमेंट यहां मिल रहा बम्पर कैशबैक…

कैशबैक कॉन्सेप्ट के क्रेजी यंगस्टर्स, पेमेंट पर मिल रहा कैशबैक, क्रेडिट स्कोर से शॉपिंग में मिल रहा लाभ

जबलपुरFeb 23, 2019 / 12:47 am

abhishek dixit

Cashback Offers

Cashback Offers

जबलपुर. सिटी यंगस्टर्स हर बदलते ट्रेंड को जल्दी ही फॉलो कर लेते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग हो या फिर ऑनलाइन बिल पैमेंट। इस तरह के हर कॉन्सेप्ट को सिटी यंगस्टर्स ने तेजी से अडोप्ट करने का काम किया है। उसी तरह अब सिटी यंगस्टर्स में कैशबैक का ट्रेंड भी काफी पसंद किया जा रहा है। कैशबैक के कॉन्सेप्ट के चलते लोगों को हर तरह के बिल पेमेंट पर कैशबैक मिल रहा है। सिटी यंगस्टर्स का कहना है कि इन दिनों हर किसी एप और ट्रांजक्शन पर कैशबैक मिलता है, जो यूज करने में काफी अट्रैक्टिव लगता है।

बैंक से शॉपिंग साइट्स का लिंकअप
इन दिनों हर किसी शॉपिंग साइट का लिंकअप बैंकों से हो रहा है, जिसमें उन्हें ऑनलाइन पैमेंट करने या फिर ट्रांजक्शन करने पर 5 से 15 परसेंट तक का कैशबैक भी मिलता है। स्टूडेंट शिवानी का कहना है कि वे ऐसे कई एप्लिकेशन यूज करती हैं, जिसमें उन्हें कैशबैक मिलता है। खासकर शॉपिंग साइट्स में 5 से 10 परसेंट का डिस्काउंट मिल ही जाता है।

फैमिली में भी सबका पसंदीदा
कैशबैक का कॉन्सेप्ट इन दिनों फैमिली में भी सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फैमिली के हर मेंबर द्वारा कैशबैक पाने के लिए बिल पैमेंट किया जा रहा है, ताकि कैशबैक का क्रेडिट स्कोर उन्हें मिल सके। इसके लिए लोग मोबाइल रिचार्ज से लेकर, डीटीएच, अदर बिल पैमेंट भी कर रहे हैं। इसके चलते उन्हें 10 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक का कैशबैक मिल जाता है।

इनमें मिलता कैशबैक
– वॉलेट स्कोरिंग
– ट्रांजक्शन
– डेबिड कार्ड यूजिंग
– क्रेडिट कार्ड यूजिंग
– डीटीएच
– मोबाइल रिचार्ज
– बिल पैमेंट
– मनी ट्रांसफर

Home / Jabalpur / मोबाइल रीचार्ज हो या बिल पेमेंट यहां मिल रहा बम्पर कैशबैक…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो