scriptबस को ट्रक ने मारी टक्कर, 12 यात्री घायल | Bus collides with truck, 12 passengers injured | Patrika News
जबलपुर

बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 12 यात्री घायल

माढ़ोताल के सूखा गांव के पास की घटना, दमोह जा रही थी बस ,52 सीटर बस में थे 65 यात्री सवार

जबलपुरMar 14, 2019 / 11:22 am

santosh singh

बस को ट्रक ने मारी टक्कर

बस को ट्रक ने मारी टक्कर

जबलपुर . माढ़ोताल थानांतर्गत सूखा गांव के पास बुधवार शाम को एक बड़ा हादसा टल गया। धर्मकांटा से तौल कराकर तेजी से निकले ट्रक ने दमोह जा रही यात्री बस को टक्कर मार दी। बस में सवार 12 यात्री घायल हो गए। घायलों में दो महिलाएं भी हैं। सभी को विक्टोरिया और निजी अस्पताल पहुंचाया गया। सात यात्री अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं। अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गयी। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है।
रोड पर तेजी से निकला

पुलिस के अनुसार दीनदयाल स्थित बस स्टैंड से सीजी 07 ई-0438 नम्बर की बस यात्रियों को लेकर दमोह निकली थी। 52 सीटर इस बस में 65 के लगभग यात्री थे। बस शाम 4.30 बजे के लगभग पाटन रोड पर सूखा गांव स्थित एनटीपीसी से आगे बढ़ी थी कि वहां एक धर्मकांटा पर गल्ला लदा ट्रक एमपी 20 एचबी 1042 तौल कराकर रोड पर तेजी से निकला। उसी समय बस वहां से गुजर रही थी। ट्रक ने बस के बीच वाले हिस्से में जोरदार टक्कर मारी।
यात्री दूसरी तरफ गिर पड़े

बस में सवार यात्रियों के मुताबिक ट्रक का टक्कर इतना तेज था कि उस साइड के यात्री दूसरी तरफ गिर पड़े। बस पलटते-पलटते बची। बीच का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में 12 लोगों को चोटें आयी हैं। हादसे के बाद ट्रक और बस के चालक मौके पर वाहन छोडकऱ फरार हो गए। गांव के लोगों ने की मदद हादसे के बाद राहगीर और गांव के लोग मौके पर पहुंचे। बस से घायल यात्रियों को निकाला और पुलिस को खबर करने के बाद एम्बुलेंस बुलाकर अस्पताल भिजवाया। कुछ को विक्टोरिया और कुछ को निजी अस्पताल ले जाया गया। हल्के चोट वाले यात्री मौके से ही दूसरी बस में बैठकर निकल गए। बस में अधिकतर यात्री दमोह जा रहे थे।
इनको लगी है अधिक चोट-

तेंदूखेड़ा निवासी विजय यादव, कैमोर निवासी दिनेश चौधरी, पार्वती रैकवार, सरजू प्रसाद, गंगाबाई चौधरी, हल्के भाई ठाकुर, कमलेश साहू को अधिक चोटें आयी हैं। सभी को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने विजय और दिनेश की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए बस में टक्कर मारने का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Home / Jabalpur / बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 12 यात्री घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो