scriptचीख सुन पुजारी ने बुलायी पुलिस, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा | Car rider kills kidnapping woman | Patrika News
जबलपुर

चीख सुन पुजारी ने बुलायी पुलिस, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

शोर मचाने पर छोटी खेरमाई मंदिर के पुजारी ने डायल-100 को सूचना दे मुक्त करवाया

जबलपुरJan 19, 2019 / 12:58 am

santosh singh

चीख सुन पुजारी ने बुलायी पुलिस, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

kidnapping

जबलपुर.गंजीपुरा मार्केट से शॉपिंग कर ग्वारीघाट घर जा रही 27 वर्षीय युवती को सुपर मार्केट के पास गुरुवार रात एक कार सवार ने अगवा कर लिया। युवती को छोटी खेरमााई मंदिर के पास एक कमरे में बंधक बना कर रखा। युवती के शोर मचाने पर वहां के पुजारी की सूचना पर डायल-100 पहुंची। पुलिस को देख आरोपी फरार हो गया। पुलिस युवती को लेकर ओमती पहुंची। वहां से सुबह पांच बजे लार्डगंज थाने भेजा गया। पुलिस ने हत्या की नीयत से अपहरण, धमकी देने और बंधक बनाने का प्रकरण दर्ज किया।

बलात्कार मामले में समझौता करने किया अगवा

पुलिस के अनुसार ग्वारीघाट निवासी युवती पढ़ाई करती है। गुरुवार रात वह ग्वारीघाट से गंजीपुरा शॉपिंग करने गई थी। वहां से लौटते समय सुपर मार्केट के पास कार एमपी 20 एफए 3044 के चालक ने उसकी स्कूटी के सामने वाहन अड़ा दिया। कार से अजीत सोनकर निकला। युवती ने बीते साल उसके खिलाफ ग्वारीघाट थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। इस प्रकरण में समझौता करने की धमकी देते हुए अजीत चाकू के नोक पर युवती को जबरन कार में बिठाया और छोटी खेरमाई मंदिर स्थित कमरे पर ले गया। युवती के मुताबिक वहां उसके साथ मारपीट की और कमरे में बंद कर कहीं चला गया। थोड़ी देर बाद अजीत लौटा। उसने जैसे ही दरवाजा खोल युवती ने मदद के आवाज लगाई।

पुजारी ने डायल-100 को सूचना दे मुक्त करवाया

युवती की चीख मंदिर के पुजारी ने सुन ली। उसकी सूचना पर डायल-100 पहुंची। पुलिस कमरा खुलवाने पहुंची, तो अजीत फरार हो गया। डायल-100 युवती को लेकर ओमती थाने पहुंची। वहां से शुक्रवार सुबह पांच बजे उसे लार्डगंज थाने भेजा गया। वहां पुलिस ने मामला दर्ज किया। युवती की स्कूटी सुपर मार्केट से पुलिस ने लावारिश जब्त की थी।

उधर, यादव कॉलोनी में चचेरे भाई ने किया अगवा

यादव कॉलोनी पटेल मोहल्ले में गुरुवार देर रात रंजिश में चचेरे भाई द्वारा अन्य साथियों के साथ घर में घुसकर मारपीट कर अगवा किया गया युवक 20 घंटे बाद सकुशल लौट आया। युवक ने दावा किया कि आरोपी उसे अगवा कर तिलवारा ले गए थे। वहां से झांसा देकर वह भाग निकला। लार्डगंज पुलिस ने हत्या की नीयत से अगवा करने, तोडफ़ोड़ का प्रकरण दर्ज करते हुए जांच में लिया है।

पुलिस के अनुसार यादव कॉलोनी निवासी अजय रैकवार और उसके चाचा किशनलाल रैकवार के बीच रंजिश है। गुरुवार रात 11 बजे किशनलाल का लडक़ा विशाल अपने पांच साथियों के साथ तलवार-डंडा लेकर घर में घुस आए। सभी ने तलवार और डंडे से अजय, उसकी पत्नी रितु, बहन रश्मि, पिता रमेश के साथ मारपीट की। टीवी और खिडक़ी के कांच तोड़ दिए। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग जमा होने लगे। इस पर विशाल और उसके साथी तलवार के बल पर अजय को अगवा कर ले गए। मामले में अजय की पत्नी रितु ने शुक्रवार तडक़े 4.10 बजे थाने में शिकायत दी।

20 घंटे बाद खुद ही पहुंचा थाने

शिकायत मिलते ही पुलिस ने शहर में घेराबंदी करायी, लेकिन अजय नहीं मिला। शुक्रवार सुबह उसकी बाइक पुलिस ने गुलौआ चौक स्थित निजी अस्पताल के पास से और मोबाइल घर में मिली। रात नौ बजे के लगभग अजय खुद ही लौट आया और लार्डगंज थाने पहुंच कर इसकी सूचना दी।

इन सवालों का जवाब नहीं दे पा रहा-

तिलवारा से रात में ही आरोपियों के चंगुल से मुक्त होने के बाद भी कहां रहा

उसकी ही बाइक से आरोपी अगवा कर ले गए थे, लेकिन बाइक गुलौआ चौक में लावारिश मिली

Home / Jabalpur / चीख सुन पुजारी ने बुलायी पुलिस, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो