scriptइस चेन स्नेचर की कारगुजारी पढ़ दंग रह जाएंगे आप | Chain Snatcher Stole Bike | Patrika News
जबलपुर

इस चेन स्नेचर की कारगुजारी पढ़ दंग रह जाएंगे आप

चेन स्नेचर साथियों के साथ बाइक चुराकर ग्रामीण क्षेत्रों में रखते थे गिरवी, कब्जे से छह बाइक जब्त

जबलपुरJan 16, 2019 / 12:26 am

santosh singh

chain-snatcher-stole-bike

chain-snatcher-stole-bike

 

जबलपुर. ओमती और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने स्कूटी से घूम रहे चेन स्नेचर को सोमवार रात पॉलीटेक्निक के पास से दबोच लिया। पूछताछ में उसके तीन और साथियों के बारे में जानकारी लगी, जो शहर में घूम-घूम कर अलग-अलग थाना क्षेत्रों से बाइक चुरा रहे थे। चारों की निशानदेही पर पुलिस ने छह बाइक जब्त की। आरोपी चोरी की बाइक ग्रामीण क्षेत्रों में चार से पांच हजार रुपए में गिरवी रख देते थे। मंगलवार को एएसपी दीपक शुक्ला ने मामले का खुलासा किया।

चोरी की बाइक घूम रहा था

एएसपी शुक्ला ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सोमवार रात पॉलीटेक्निक कॉलेज के सामने वाहन एमपी 20 एलएल 3772 सवार को दबोचा गया। उसकी पहचान पाटबाबा घमापुर निवासी राजू थापा के तौर पर हुई। वह चेन स्नेचर है। कुछ समय पहले जमानत पर छूटा था। पुलिस ने स्कूटी के दस्तावेज मांगे, तो वह नहीं दिखा पाया। पूछताछ में उसने बताया कि मदार टेकरी निवासी वसीम खान के साथ मिलकर उसने चोरी की थी। दो बाइक उसने वसीम के घर में छिपाने की जानकारी दी। पुलिस ने वसीम को भी दबोचकर उसके घर से दो बाइक जब्त की। वसीम ने गाजीनगर निवासी अनवर अली और मदार टेकरी निवासी अख्तर के साथ मिलकर कोतवाली, लार्डगंज, माढ़ोताल क्षेत्र से तीन बाइक चुराने की जानकारी दी। टीम ने तीनों बाइक जब्त कर अनवर व अख्तर को भी गिरफ्तार कर लिया।

ऐसे चुराते थे बाइक

चारों आरोपी भीड़भाड़ वाले स्थान पर पार्क बाइक का लॉक तोडकऱ डायरेक्ट स्टार्ट कर भाग जाते थे। ग्रामीण क्षेत्रों में घूमकर पैसों की आवश्यकता होना बताकर बाइक को चार से पांच हजार रुपए में गिरवी रख देते थे। सभी जब्त छह बाइक में दो ओमती से बीते 15 दिनों में चुराया था। कोतवाली से एक बाइक वर्ष 2016 और एक कुछ दिन पहले चुराई थी। माढ़ोताल में पिछले साल और लार्डगंज में बीते 15 दिन के अंदर बाइक चोरी की थी।

Home / Jabalpur / इस चेन स्नेचर की कारगुजारी पढ़ दंग रह जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो