scriptपर्स छीनने एेसा मारा झपट्टा की महिला की जिंदगी पर बन आयी | chain Snatching in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

पर्स छीनने एेसा मारा झपट्टा की महिला की जिंदगी पर बन आयी

बहू के साथ रिश्तेदार को निजी अस्पताल में देखने स्कूटी से जा रही थी महिला, सिर में आयी गंभीर चोटें, बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती

जबलपुरApr 21, 2019 / 09:55 pm

santosh singh

Loot

Loot

जबलपुर. लोकसभा चुनाव के चलते शहर में जगह-जगह चैकिंग चालू है। बावजूद कटंगा से चौथा पुल मार्ग पर रविवार को बाइक सवार लुटेरों के दुस्साहस ने एक महिला का पर्स छीन लिया। छीना-झपटी में महिला सीसी रोड पर गिर पड़ी और सिर में आयी चोटों के चलते बेहोश हो गयी। उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला बहू के साथ स्कूटी से निजी अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देखने जा रही थी। शहर के प्रतिष्ठि व्यापारी परिवार की महिला
के साथ हुई लूट की वारदात की सूचना के घंटे भर बाद पुलिस सक्रिय हुई।

बाइक सवार दो युवकों ने ओवरटेक किया
जानकारी के अनुसार कटंगा कॉलोनी निवासी शीतल भाटिया के पति रेस्टोरेंट संचालक हैं। शीतल भाटिया के रिश्तेदार निजी अस्पताल में भर्ती हैं। रिश्तेदार को देखने शीतल भाटिया स्कूटी से बहू अर्चना के साथ रात 7.30 बजे के लगभग निकली थी। स्कूटी बहू अर्चना चला रही थी। वे भंडारी अस्पताल के सामने पहुंची थी कि पीछे से बाइक सवार दो युवकों ने ओवरटेक किया। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने झपट्टा मारकर शीतल भाटिया के हाथों से पर्स छीन लिया। शीतल भाटिया ने पर्स को मजबूती से पकड़ रखा था। अचानक झपट्टा मारने की वजह से वह पीछे की ओर गिर पड़ी। जिससे सिर फट गया और वह मौके पर ही बेहोश हो गयीं। लुटेरे पर्स छीन कर तेजी से निकल गए।
राहगीरों ने की मदद
हादसे के बाद बहू के शोर मचाने पर वहां से निकल रहे राहगीरों ने शीतल को पास के अस्पताल में पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद अर्चना रसल चौक स्थित निजी अस्पताल में सास को लेकर पहुंची। जहां उन्हें भर्ती कर लिया गया है।
सूचना के एक घंटे बाद पहुंची पुलिस
पर्स में चार हजार रुपए नकदी, मोबाइल, घर की चाबी, एटीएम आदि थे। लूट की सूचना देने के बावजूद गोरखपुर पुलिस एक घंटे बाद अस्पताल पहुंची। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से लुटेरों की तलाश में जुटी है।

Home / Jabalpur / पर्स छीनने एेसा मारा झपट्टा की महिला की जिंदगी पर बन आयी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो