scriptPizza Party : पार्टी हो या ट्रीट हर किसी को पसंद आता है यहां का पिज्जा | cheap delicious pizza near you | Patrika News
जबलपुर

Pizza Party : पार्टी हो या ट्रीट हर किसी को पसंद आता है यहां का पिज्जा

हर छोटी ट्रीट के लिए यंगस्टर्स का पसंदीदा है पिज्जा

जबलपुरMay 16, 2019 / 08:32 pm

abhishek dixit

Domino's Pizza,Pizza Hut,pizza,

Domino’s Pizza,Pizza Hut,pizza,

जबलपुर. सिटी यंगस्टर्स की लाइफस्टाइल चेंज हो रही है। इसके चलते वे डिफरेंट ट्रेंड को फॉलो करते हैं। बात जब सेलिब्रेशन या फिर किसी पार्टी की हो तो सिटी यंगस्टर्स हमेशा दोस्तों के साथ कैफे और रेस्टोरेंट का रुख करते हैं। इसमें लोगों की सबसे ज्यादा पसंद में पिज्जा शामिल है। सिटी यंगस्टर्स की पहली पसंद पिज्जा और उसके डिफरेंट फ्लेवर्स पर आकर रुकती है। खाने में टेस्टी और क्लासी होने के कारण पार्टी और ट्रीट के लिए सबसे ज्यादा लोग पिज्जा खाना पसंद करते हैं। लोगों के रुझान को ही देखते हुए शहर में पिछले तीन सालों में पिज्जा के कई सेंटर्स भी ओपन हो चुके हैं। इस पिज्जा पार्टी डे के मौके पर आइए जानते हैं सिटी में किस तरह से पिज्जा लवर्स बढ़ रहे हैं।

बढ़ गया है ट्रेंड
लोगों के बीच पिज्जा खाने का ट्रेंड सिर्फ पार्टीज तक ही नहीं, बल्कि वीकैंड में फैमिली के साथ टाइम बिताने को लेकर भी होता है। अब शहर में पिज्जा खाने का ट्रेंड बढ़ चुका है। यही वजह है कि पहले जहां सिर्फ सिटी मॉल्स में पिज्जा मिलने की सुविधा हुआ करती थी, वहीं अब शहर के हर एरिया में नामी कम्पनीज के पिज्जा कॉर्नर्स ओपन हो चुके हैं।

ये वैरायटीज हैं पसंदीदा
– कैप्सिकम पिज्जा
– अनियन पिज्जा
– मैक्रोनी पिज्जा
– पेपी पनीर
– पनीर एंड अनियन
– स्वीट कॉर्न

यंगस्टर्स का फेवरिट है
सिटी यंगस्टर्स और बच्चों के बीच पिज्जा का क्रेज सबसे ज्यादा है। ऑनलाइन ऑर्डर करके अब घर बैठे हर दिन ट्रीट होती है और लोगों की पिज्जा पार्टी मनाई जाती है। इसके लिए लोगों को डिफरेंट फ्लेवर्स पसंद आ रहे हैं। समर सीजन होने के कारण इन दिनों शाम के वक्त पिज्जा कॉर्नर्स पर सबसे ज्यादा भीड़ देखने को मिलती है। जहां फैमिली और दोस्तों के साथ हर छोटी बात के सेलिब्रेशन के लिए लोग पिज्जा कॉर्नर्स पहुंच रहे हैं।

इन एरिया में शॉप्स
– सिविक सेंटर
– राइट टाउन
– विजय नगर
– रसल चौक
– फोर्थ ब्रिज
– सिविल लाइंस

Home / Jabalpur / Pizza Party : पार्टी हो या ट्रीट हर किसी को पसंद आता है यहां का पिज्जा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो