बिजली के हाई वोल्टेज करंट से झुलसा बालक, गम्भीर

-बिल्डर और मकान मालिक ने प्रकरण छिपाए रखा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By: santosh singh

Published: 30 Sep 2020, 01:37 AM IST

जबलपुर। ग्वारीघाट थानांतर्गत नर्मदा नगर में बिल्डर द्वारा हाईटेंशन लाइन के नीचे बनाई जा रही बिल्डिंग की छत पर 10 वर्षीय मासूम झुल गया। 15 दिन पहले हुई इस घटना को बिल्डर व ठेकेदार ने छिपाए रखा। मासूम की हालत गम्भीर होने पर उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया। मंगलवार को प्रकरण सामने आने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच में मामला लिया है।

ग्वारीघाट थाना प्रभारी विजय परस्ते के अनुसार नर्मदा नगर में बिल्डर दिलीप द्वारा बहुमंजिला भवन का निर्माण 11 हजार केवी के नीचे कराया जा रहा है। भवन निर्माण में सुमित्रा बाई भी मजदूरी करती है। उसका 10 वर्षीय बेटा साथ में रहता है। 15 दिन पहले वह निर्माणाधीन भवन की छत पर पहुंचा। ऊपर से हाईटेंशन लाइन निकली है। इसकी चपेट में आकर उसके पेट व सीने का हिस्सा झुलस गया। वह काफी देर तक छटपटाता रहा। तब से वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है।

gwarighat.jpg

इलाज में भी खेल-
सुमित्रा बाई ने बताया कि चार दिनों तक उसके बेटे का इलाज बिल्डर ने प्राइवेट अस्पताल में कराया। फिर इलाज अच्छा नहीं होने का हवाला देते हुए मेडिकल में भर्ती करा दिया। तब से उनका हाल जानने भी बिल्डर या ठेकेदार नहीं पहुंचे। इस हादसे की जानकारी बिल्डर या ठेकेदार ने पुलिस को भी नहीं दी। मंगलवार को प्रकरण सामने आने के बाद एसपी के निर्देश पर ग्वारीघाट पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned