कॉलेज छात्रा से सरेराह मारपीट, कोड रेड टीम ने मनचले को दबोचा

नरसिंहपुर निवासी अनूप पटेल अपने पांच-छह साथियों के साथ युवक-युवती से मारपीट कर रहे थे

जबलपुर. क्राइस्ट चर्च स्कूल के सामने कॉलेज छात्रा से मारपीट कर रहे मनचले को कोड रेड टीम ने गिरफ्तार किया। टीम उसे लेकर कंट्रोल रूम पहुंची तो वहां भी उसने हंगामा किया और गिरफ्त से भाग गया। टीम ने उसे जिला कोर्ट गेट के सामने दबोचा और ओमती पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
कोड रेड-2 ने दबोचा
कोड रेड-2 प्रभारी एसआई माधुरी वासनिक ने बताया कि शुक्रवार दोपहर एक बजे क्राइस्ट चर्च स्कूल के सामने टीम खड़ी थी। वहां दमोहनाका के पास किराए से रहने वाला नरसिंहपुर निवासी अनूप पटेल अपने पांच-छह साथियों के साथ युवक-युवती से मारपीट कर रहे थे। टीम ने अनूप को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य भाग गए। वहां से अनूप को कंट्रोल रूम लाया गया, जहां उसने हंगामा किया।

codred1.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

छह महीने से कर रहा था परेशान
22 वर्षीय युवती ने बताया कि वह होमसाइंस कॉलेज से एमएससी की पढ़ाई कर रही है। आरोपी छह महीने से उसका पीछा कर रहा था। उसके साथ क्लास के किसी सहपाठी को देखकर मारपीट करता था। तीन महीने पहले उसने महिला थाने में शिकायत भी की थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो गलती होने की बात कहकर माफी मांग लिया था। इसके बाद दो महीने तक वह शांत रहा। पिछले दो सप्ताह से फिर से कॉलेज आते-जाते समय पीछा करने लगा। वह उसके डर से एक महीने से कॉलेज नहीं जा रही थी। पढ़ाई बाधित नहीं हो, इसलिए उसने परिजन को भी नहीं बताया था।
इंटर्नशिप की परीक्षा देने जा रही थी
युवती ने बताया कि शुक्रवार को उसकी इंटर्नशिप की परीक्षा थी। डर के चलते वह एक युवक के साथ कॉलेज जा रही थी। अनूप उसका दमोहनाका से पीछा कर रहा था। क्राइस्ट चर्च स्कूल के पास आरोपी ने उसे रोका और मारपीट करने लगा। साथ युवक ने बीच-बचाव किया तो उसके साथ भी मारपीट की। ओमती पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया है।

 

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned