scriptबेटी के जज्बे को सलाम…शोहदे को बीच सड़क पर ही सिखा दिया सबक | comment pasing on girl | Patrika News
जबलपुर

बेटी के जज्बे को सलाम…शोहदे को बीच सड़क पर ही सिखा दिया सबक

रसल चौक पर लगी भीड़

जबलपुरSep 02, 2018 / 09:55 pm

amaresh singh

comment pasing on girl

comment pasing on girl

जबलपुर। जिले में युवतियों से छेड़छाड़ की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। राह चलते युवतियों पर अश्लील कमेंट किए जा रहे हैं। एक मनचले ने बीच सड़क पर पैदल जा रही युवती पर अश्लील कमेंट कर दी। इसके बाद युवती ने भी हिम्मत दिखाते हुए उसे जमकर सबक सिखाया। मामला रसल चौक का है।


चप्पल से जमकर पिटाई की
रसल चौक पर रविवार सुबह 11 बजे बाइक सवार दो मनचलों ने एक युवती पर कमेंट किया। युवती ने हिम्मत दिखाई और अपने परिचित युवक के साथ मिलकर मनचलों की चप्पल से जमकर पिटाई की। दोनों ने पत्थर फेंककर भी मारा। सरेराह हुई घटना देखकर वहां भीड़ लग गई। आधे घंटे तक चले हंगामे के बाद भी पुलिसकर्मी नहीं पहुंचे।

युवती जा रही थी पैदल
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक-युवती बाइक से रसल चौक पहुंचे। युवती बाइक से उतरकर पैदल जाने लगी। तभी बाइक सवार दो युवक युवती पर कमेंट करते हुए निकले। युवती ने विरोध किया, तो वे आगे जाकर रुक गए। इस बीच युवती के साथ आया युवक मनचलों से भिड़ गया। मनचलों को युवक पर भारी पड़ता देख युवती ने भी चप्पल से उनकी पिटाई शुरू कर दी। इस बीच युवक ने पथराव शुरू कर दिया। पथराव होता देख मनचले भाग गए।
इधर रांझी थाना क्षेत्र निवासी एक मनचले ने शनिवार रात क्षेत्र की ही एक युवती के घर में घुसकर छेड़छाड़ की और जाने से मारने की धमकी दी। रविवार सुबह युवती पिता के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।


अश्लील हरकत करने लगा

पुलिस ने बताया, थाना क्षेत्र का अमरदीप चौधरी 30 अगस्त की रात 11 बजे युवती के घर पहुंचा। उसे अकेला देख अमरदीप ने अश्लील हरकतें की। युवती के शोर मचाने पर वह भाग गया। पिता के लौटने पर युवती ने घटना की जानकारी दी। इस पर युवती के पिता ने अमरदीप को फटकार लगाई। इससे नाराज अमरदीप शनिवार रात दोबारा युवती के घर पहुंचा और जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।

 

Home / Jabalpur / बेटी के जज्बे को सलाम…शोहदे को बीच सड़क पर ही सिखा दिया सबक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो