कांग्रेस की रोजाना एक करोड़ मुफ्त टीकाकरण की मांग

कांग्रेस की रोजाना एक करोड़ मुफ्त टीकाकरण की मांग

By: Ajay Chaturvedi

Published: 05 Jun 2021, 01:56 PM IST

जबलपुर. कोरोना टीकाकरण तेज करने को लेकर कांग्रेस अब कहीं ज्यादा ही मुखर होती नजर आ रही है। एक तरफ जहां पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी टीकाकरण को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं, वहीं अब मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सड़क पर उतर कर टीकाकरण की मांग शुरू कर दी। इसी कड़ी में जबलपुर शहर कांग्रेस कार्यक्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा। इस ज्ञापन के माध्यम से रोजाना एक करोड़ टीकाकरण की मांग की गई है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग है कि जल्द से जल्द सभी देशवासियों को कोरोना का टीका लगे। वो भी मुफ्त। कांग्रेसजनों का कहना है कि दुख की बात है कि मोदी सरकार ने कोरोना से लड़ने की अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया है और लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया है। सच्चाई यह है कि केंद्र की भाजपा सरकार कोविड-19 के कुप्रबंधन की दोषी है।

ये रहे शामिल
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के आह्वान पर टीकाकरण की मांग उठाने वाले स्थानीय कांग्रेसियों में शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव, छावनी परिषद उपाध्यक्ष अभिषेक चौकसे, विश्व मोहन, विवेक अवस्थी, नेता प्रतिपक्ष राजेश सोनकर, पूर्व पार्षद मुकेश राठौर, भगतराम सिंह, अभिषेक यादव, अमरीश मिश्रा, टीकाराम कोष्टा, ब्लॉक अध्यक्ष शिवकुमार चौबे, शेखर सोनी, संजय अहिरवार, विजय रजक, जितेंद्र यादव, पंकज अग्रहरि, रज्जू सराफ, अनिल गुप्ता, कौशल यादव, सौरभ गौतम, राहुल रजक, खुर्शीद अंसारी, दीपक अग्रवाल आदि शामिल रहे।

Congress Kamal Nath
Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned