congress leader shot dead: जबलपुर में कांग्रेस नेता की घर के सामने गोली मारकर हत्या, पूरे शहर में हडक़ंप: देखें वीडियो

जबलपुर में कांग्रेस नेता की घर के सामने गोली मारकर हत्या, पूरे शहर में हडक़ंप

जबलपुर। कर्फ्यू के दौरान जब पूरी पुलिस व्यवस्था चुस्त व सख्त है, इसके बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। कांग्रेस नेता एवं वार्ड पार्षद की पुरानी रंजिश चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई है। गोली मारने वाले आरोपी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए हैं। वहीं पूरे क्षेत्र में हडक़ंप की स्थिति बन गई है। पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

हनुमानताल स्थित भानतलैया क्षेत्र में आज दोपहर गोली चलने से अफरा-तफरी मच गयी। सूत्रों के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते क्षेत्र के ही पं. राधाकृष्ण मालवीय वार्ड के पार्षद धर्मेन्द्र सोनकर पर यह हमला किया गया। जिसके बाद उन्हें तत्काल उपचार के लिये उसे सिटी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। लोगों ने बताया कि धर्मेन्द्र सोनकर पर यह हमला उस समय हुआ जब वह घर के बाहर स्थित मंदिर में बैठा हुआ था और लोगों से बातचीत में व्यस्त था तभी पुरानी रंजिश के चलते क्षेत्र के ही बदमाश मोनू सोनकर द्वारा अचानक उन पर गोली चला दी जिसके बाद धर्मेन्द्र घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। हमला करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए है।
सीने और पेट में लगी गोली
हमले के दौरान धर्मेन्द्र के गोली सीने और कमर में लगी है, गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा,सूचना मिलने पर परिजन भी तत्काल वहां पहुंच गए और घायल धर्मेन्द्र को वाहन द्वारा सिटी अस्पताल लेकर जाया गया। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपी की पहचान कर ली गई थी और उसे पकडऩे टीम को सतर्क कर दिया गया था जिसके बाद तत्काल ही पुलिस द्वारा मोनू सोनकर को गिरफ्तार कर लिया गया।

Congress leader
Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned