scriptजबलपुर में कोरोना का खतरा बढ़ा, संक्रमितों का आकड़ा 300 के पार | Corona infected data in JBP beyond 300, 1 dead, 9 positive on Friday | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर में कोरोना का खतरा बढ़ा, संक्रमितों का आकड़ा 300 के पार

– अहमदाबाद से आए युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ा, जिले में 12वीं मौत

जबलपुरJun 12, 2020 / 08:44 pm

गोविंदराम ठाकरे

जबलपुर. लगातार नए केस मिलने के बाद जिले में संक्रमित की संख्या बढकऱ 305 हो गई है। शहर में शुक्रवार को कोरोना के कहर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। चंदन कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय व्यक्ति को 10 जून को नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था। इसके अलावा एनआइआरटीएच से शुक्रवार को मिली संदिग्धों की जांच में नौ नए कोरोना संक्रमित मिले है। इसमें एक पूर्व संक्रमित के परिवार के चार सदस्य और एक ट्रैवल हिस्ट्री वाला पॉजिटिव शामिल है। 225 संक्रमित स्वस्थ भी हो चुके हैं।
इस तरह आती रही रिपोर्ट
मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से आज शुक्रवार की शाम मिली 50 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट में तीन और व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। पॉजिटिव पाये व्यक्तियों में लेमागार्डन आवास योजना निवासी 23 वर्ष की महिला और 28 वर्ष का पुरूष तथा 11 जून की सुबह नईदिल्ली से विमान द्वारा जबलपुर आये जगदम्बा कालोनी निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति शामिल है ।
आईसीएमआर से शुक्रवार की दोपहर मिली 15 सेंम्पल कि जाँच रिपोर्ट में चार और व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । पॉजिटिव पाये गये चारों व्यक्ति एक ही परिवार के हैं और मेडिकल कॉलेज के पास न्यू शास्त्री नगर के निवासी है । इनमें 33 और 31 साल के पुरुष तथा 32 एवं 33 साल की महिलाएं शामिल हैं । परिवार के तीन सदस्य पूर्व में कोरोना पॉजिटिव पाये जा चुके हैं।
इससे पहले आईसीएमआर लैब से मिली 41 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट्स में कोरोना के दो पॉजिटिव मामले सामने आये हैं। पॉजिटिव मिले व्यक्तियों में भानतलैया महर्षि अरविंद वार्ड निवासी 35 वर्ष की महिला तथा आईटीबीपी कर्मी शामिल है जो 9 जून को दिल्ली से जबलपुर आया था ।

Home / Jabalpur / जबलपुर में कोरोना का खतरा बढ़ा, संक्रमितों का आकड़ा 300 के पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो