scriptजबलपुर: गारमेंट कारोबारी, सुरक्षाकर्मी सहित 9 नए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित बढकऱ 451 हुए | corona tandav in jabalpur, horrible condition after unlock | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर: गारमेंट कारोबारी, सुरक्षाकर्मी सहित 9 नए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित बढकऱ 451 हुए

जबलपुर: गारमेंट कारोबारी, सुरक्षाकर्मी सहित 9 नए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित बढकऱ 451 हुए
 

जबलपुरJul 07, 2020 / 11:25 am

Lalit kostha

corona.jpg

corona tandav in jabalpur, horrible condition after unlock

जबलपुर। जबलपुर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अनलॉक के दौरान हो रही जांचों व लोगों की लापरवाही के चलते मामले बढ़ रहे हैं। सबसे ज्यादा बाजारों, बैंक व सार्वजनिक स्थानों पर लोग बेपरवाह होकर निकल रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन लोग भूल रहे हैं। जिससे शहर कोरोना के कब्जे में होता जा रहा है। प्रशासन द्वारा लगातार लोगों को अलर्ट किया जा रहा है। इसके बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं हो रहे हैं। सोवार को फिर से नौ लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।


शहर में एक गारमेंट कारोबारी, जीसीएफ के एक सुरक्षा कर्मी सहित 9 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनकी नमूने की जांच रिपोर्ट सोमवार को आई। संक्रमितों में भालदारपुरा-नरघैय्या निवासी 50 साल का गारमेंट्स व्यवसायी, विशेष सशस्त्र बल के यूनिट हॉस्पिटल की एम्बुलेंस का 25 वर्षीय ड्राइवर, मिलौनीगंज में सुजीपुर रोड स्थित मिलौनीगंज निवासी 33 साल का पुरुष सहित पूर्व संक्रमितों के सम्पर्क में आए 5 अन्य व्यक्ति शामिल हैं। इनके अलावा डीएससी प्लाटून जीसीएफ के 56 वर्षीय सुरक्षा कर्मी को संक्रमित पाया गया है । पॉजिटिव मिला सुरक्षा कर्मी डीएससी के ही पूर्व में संक्रमित पाये गये सुरक्षा कर्मी के सम्पर्क में रहा है । ये छपरा बिहार से मुजफ्फरपुर होते हुए 6 जून को जबलपुर आये थे और तभी से पूर्व में संक्रमित मिले डीएससी के सुरक्षा कर्मी के साथ जीसीएफ स्कूल में क्वारन्टीन में रहे हैं । इन्होंने 26 जून को ड्यूटी ’वाइन की थी । ये मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती हैं नए केस के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 451 पर पहुंच गया है।

Home / Jabalpur / जबलपुर: गारमेंट कारोबारी, सुरक्षाकर्मी सहित 9 नए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित बढकऱ 451 हुए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो