scriptकोरोना: दो और मरीजों की मौत, 93 नए मरीज | Corona: Two more patients killed, 93 new patients | Patrika News
जबलपुर

कोरोना: दो और मरीजों की मौत, 93 नए मरीज

जबलपुर में अब तक 46 मरीजों की मौत , कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 2159 पर पहुंचा,

जबलपुरAug 13, 2020 / 10:49 pm

Manish garg

Corona Virus

Corona Virus

जबलपुर

जबलपुर में बीते एक सप्ताह से कोरोना से हर रोज मरीजों की मौत हो रही है। बीते पंद्रह दिनों में मौत का आंकड़ा दो गुना हो गया है। शहर में गुरुवार को दो और संक्रमितों की मौत हुई। 93 नए मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले। जिले में अब तक कोरोना से 46 मरीजों की मौत हो गई है। इन्हें मिलाकर जिले में अभी तक 2156 व्यक्ति कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इलाज के बाद 1456 मरीज कोरोना को अभी तक मात दे चुके हैं। जो नए पॉजिटिव मरीज आए हैं इन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल, सुखसागर कोविड केयर सेंटर , होम आइसोलेशन व निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।
जिला प्रशासन द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृतक में हनुमानताल निवासी 35 वर्षीय युवक और बेलबाग निवासी 62 वर्षीय वृद्धा शामिल है। युवक को 15 दिन से बुखार, कमजोरी और वजन कम होने की शिकायत थी। निमोनिया और टीबी जैसे संदिग्ध लक्षण पर 9 अगस्त को मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था। 10 अगस्त को रात में उनकी मौत हुई। मौत के बाद रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आयी है। बेलबाग के प्रेमनगर की निवासी 62 वर्षीय महिला को सांस लेने में समस्या होने पर 12 अगस्त को मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था। महिला एक कोविड पॉजिटिव के सम्पर्क में थी। उपचार के दौरान बुधवार को मौत हुई। मौत के बाद नमूने की जांच रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है।
कोरोना टेस्ट लैब से गुरुवार को आई 1193 नमूने की जांच रिपोर्ट में 93 व्यक्ति कोविड-19 पॉजिटिव मिले हैं। इसमें ज्यादातर पूर्व संक्रमितों के सम्पर्क में आए व्यक्ति शामिल हैं। गुरुवार को स्वस्थ होने पर 50 कोरोना मरीजों को गुरुवार को डिस्चार्ज किया गया है।

Home / Jabalpur / कोरोना: दो और मरीजों की मौत, 93 नए मरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो