scriptकोविड स्टाफ और मरीजों को अब परोसा जाएगा यहां का बना खाना | Covid Staff news | Patrika News
जबलपुर

कोविड स्टाफ और मरीजों को अब परोसा जाएगा यहां का बना खाना

कलेक्टर ने जारी किया आदेश, अन्य होटलों से भोजन मंगाने पर लगाई रोक

जबलपुरMay 22, 2020 / 08:39 pm

reetesh pyasi

demo pic

demo pic

जबलपुर। कोविड स्टाफ और मरीजों को अब होटल कल्चुरि में तैयार नाश्ता और भोजन परोसा जाएगा। कलेक्टर भरत यादव ने आदेश जारी करके नाश्ता और भोजन अन्य होटलों से मंगाने पर रोक लगा दी है। जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को नाश्ता, लंच एवं डिनर होटल कल्चुरि रेसीडेंसी से मंगाने का निर्देश दिया है। सीएमएचओ को कड़ाई से निर्देश पालन करने के लिए कहा है।
भोजन की गुणवत्ता पर उठ रहे थे सवाल
कोविड केयर सेंटर और हॉस्पिटल में मरीजों को दिए जाने वाले भोजन की गुणवत्ता और मात्रा को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही हैं। डॉक्टर्स, नर्सेस और अन्य क्वारंटीन व्यक्ति भी भोजन व्यवस्था से संतुष्ट नहीं हैं। इसके बाद भी अन्य होटलों एवं केंटीन से भोजन लेेने की व्यवस्था संदिग्ध बनी हुई है। मामले में कलेक्टर ने मप्र पर्यटन विभाग के अपर मुख्य सचिव और प्रबंध संचालक से प्राप्त सूचना का हवाला दिया है।
सहयोग करेंगे तो जल्द हटेगा कंटेनमेंट जोन
मिलौनीगंज क्षेत्र का भ्रमण कर यहां कंटेनमेंट की बंदिशों का सख्ती से पालन कराने के निर्देश कलेक्टर भरत यादव एवं एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने दिए। उन्होंने नागरिकों से कहा कि जितना ज्यादा वे कंटेनमेंट क्षेत्र की बंदिशों का पालन करने में प्रशासन का सहयोग करेंगे उतनी जल्दी उन्हें इससे मुक्ति मिल सकेगी। दोनों अधिकारियों ने स्थानीय नागरिकों से भी चर्चा की और पाबंदियों एवं नियमों का अनुशासित रहकर पालन करने की बात कही।

Home / Jabalpur / कोविड स्टाफ और मरीजों को अब परोसा जाएगा यहां का बना खाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो