crime- बदमाश ने भाजपा नेता और उसके बेटे समेत 5 को चाकू मारा, जानिए क्या थी रंजिश

अधारताल के न्यू रामनगर में वारदात, आरोपित गिरफ्तार

By: Premshankar Tiwari

Published: 11 Sep 2017, 12:51 PM IST

जबलपुर। अधारताल में एक बदमाश ने एक भाजपा नेता और उसके बेटे पर चाकू से अचानक वार कर दिया। घटना उस वक्त हुई जब भाजपा नेता का बेटा उनके पड़ोसी के यहंां उत्पात मचा रहे बदमाश को समझाइश देने पहुंचा। आधारताल पुलिस के अनुसार न्यू रामनगर निवासी मदन पटेल भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा ग्रामीण के मंत्री हैं। उनके पड़ोस में रमाकांत मिश्रा और आकाश मिश्रा का घर है। रविवार दोपहर जितेन्द्र दुबे उर्फ जित्तू रमाकांत मिश्रा के घर पहुंचा और तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। आवाज सुन मदन पटेल का बेटा रवि अपने साथी धीरेन्द्र के साथ मिश्रा के घर पहुंचा। उन्होंने जित्तू को रोकने का प्रयास किया तो उसने धीरेन्द्र पर चाकू से हमला किया और रवि को जातिगत रूप से अपमानित किया। बीच-बचाव करने पहुंचे रमाकांत व आकाश पर भी आरोपित ने हमला किया और भाग गया। रास्ते में आरोपित मदन पटेल के पास रुका और धीरेन्द्र पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया। मदन ने इसका विरोध किया तो उसने उन पर भी चाकू से हमला किया और भागने लगा।
पीछा करने पर सड़क पर गिरा, पकड़ाया
हमलावर जब चाकू से वार करने के बाद भागने लगा तो वहां मौजूद लोगों ने आरोपित का पीछा किया। आपाधापी के बीच आरोपित सड़क पर गिर गया। अचानक गिरने से वह घायल हो गया और जब तक कि उठ पाता भीड़ ने उसे पकड़ा लिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार न्यू रामनगर स्थित एक घर में तोडफ़ोड़ करने तथा भाजपा नेता व उसके बेटे को चाकू मारने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित पर मारपीट, तोडफ़ोड़ करने तथा एससी-एसटी एक्ट के तहत दो एफआईआर दर्ज की गई है।
चाकू मारकर हत्या
अधारताल क्षेत्र में शराब पीने के लिए पैसे न देने पर एक बदमाश द्वारा युवक की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित पर हत्या का मामला दर्ज कर रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया है। बिहार निवासी बृजमोहन यादव (18) पुराना कंचनपुर निवासी जीजा के यहां रहता था। शनिवार रात वह जीजा की डेयरी में बैठता था। तभी वहां अन्नू ठाकुर पहुंचा और बृजमोहन से शराब पीने के लिए रुपए मांगने लगा। मना करने पर अन्नू ने कहा कि वह पहले भी जेल जा चुका है, यदि उसने उसकी बात नहीं मानी, तो वह उस पर हमला कर देगा। इसके बावजूद बृजमोहन नहीं माना तो अन्नू ने उस पर पहले ईंट से हमला किया और फिर जांघ में चाकू घोंप दिया। खून से लथपथ बृजमोहन को परिजन निजी *****्पताल ले गए।

BJP bjp leader Congress
Show More
Premshankar Tiwari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned