scriptसरपंच के डंपर ने खेत का पाइप तोड़ा, हर्जाना मांगने पर भाई ने ग्रामीणों को दी खौफनाक सजा | crime, dabang came in film style firing on villagers | Patrika News
जबलपुर

सरपंच के डंपर ने खेत का पाइप तोड़ा, हर्जाना मांगने पर भाई ने ग्रामीणों को दी खौफनाक सजा

फिल्मी स्टाइल में बाइक में साथियों के साथ आए, मारपीट के बाद फायरिंग

जबलपुरNov 21, 2019 / 11:52 am

deepankar roy

firing

गोलीबारी

जबलपुर. सडक़ निर्माण के कार्य में लगे डंपर ने किसान के खेत में पानी के पाइप को तोड़ दिया। इसकी शिकायत लेकर किसान पुलिस तक पहुंचा तो सरपंच ने हर्जाना देकर मामला रफा-दफा कर दिया। लेकिन हर्जाना मांगने की बात सरपंच के चचेरे भाई को पता चली तो उसका माथा ठनक गया। स्कूल से बेटे को लेकर लौट रहे किसान को अकेला पाकर अपने साथियों के साथ घेर लिया। गांव के चौराहे में ग्रामीण को घेरकर मारपीट की। बीच-बचाव करने वालों को भी नहीं छोड़ा। लाठी-बेसबॉल के डंडे से हमले के बाद फायरिंग करते हुए भाग गए। दिनदहाड़े हुई वारदात के गांव में दहशत का माहौल है।

बलवे में तीन घायल, अस्पताल में भर्ती

पुलिस के अनुसार पिंडरई निवासी 35 वर्षीय नारायण पटेल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बुधवार को वह बेटे मनीष पटेल को स्कूल से लेकर अपने घर तरफ जा रहा था। जैसे ही गांव के चौराहे में रंगमंच के सामने पहुंचा तभी गौर तरफ से सरपंच शुभम तिवारी का चचेरा भाई गोला तिवारी और जेसीबी डंपर का सुपरवाइजर था। इन्होंने अचानक उस पर लाठी, डंडे से हमला कर दिया। हमलावरों ने फायरिंग भी की।

गांव के ही लक्ष्मीकांत पटेल, ज्ञानी पटेल ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो हमलावर उन्हें पत्थर मारते हुए भाग गए। हमले में नारायण सहित लक्ष्मीकांत और ज्ञानी को चोटें आयी है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट आरोपी गोला तिवारी सहित अन्य के विरुद्ध भादंवि की धारा 147, 148, 149, 324, 323, 336, और 25 आम्र्स एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

फिल्मी स्टाइल में आए और कर गए वारदात

पुलिस के अनुसार सरपंच शुभम तिवारी सडक़ बनवा रहा है। निर्माण कार्य में लगे डंपर गांव के राजा यादव के खेत पर लगे पानी के पाइप के ऊपर से गुजर गए। इसे पाइप टूट गए। राजा यादव ने मामले की शिकायत चौकी में की तो प्रभारी ने दोनों पक्षों के बीच विवाद को टूटी पाइप लाइन का हर्जाना दिलवाकर शांत करा दिया। इस मामले में नारायण पटेल के पीडि़त का साथ देने की बात से गोला रंजिश रखने लगा।

बताया जा रहा है कि हर्जाना मांगने से नाराज गोला ने किसान की जानकारी ली। उसकी लोकेशन मिलने पर फिल्मी स्टाइल में अपने साथियों के साथ झुंड बनाकर बाइक से गांव के चौराहे पर पहुंचा। वहां से गुजर रहे किसान का रास्ता रोक-कर उस पर अचानक हमला कर दिया। लात-घूसे बरसाने के बाद लाठी-बेसबॉल के डंडे से बेरहमी से मारपीट की। इस दौरान बीच-बचाव करने वालों के साथ भी मारपीट की। धमकाते हुए फरार हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो