scriptcrime- भाजपा नेता के घर पिस्टल से फाइरिंग, ये है मामला | crime- - firing from BJP leaders house pistol | Patrika News
जबलपुर

crime- भाजपा नेता के घर पिस्टल से फाइरिंग, ये है मामला

कई मोटरसाइकिल पर सवार होकर आएं हमलावार, माढ़ोताल थाना क्षेत्र की घटना

जबलपुरAug 30, 2017 / 04:19 pm

Premshankar Tiwari

crime- भाजपा नेता के घर पिस्टल से फाइरिंग, ये है मामला

crime- – firing from BJP leaders house pistol

जबलपुर। भारतीय जनता पार्टी के एक नेता के घर पर मोटरसाइकिल से बदमाशों ने पिस्टल से दनादन कई फायर किए। अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दहशत में आ गए। घटना माढ़ोताल थाना क्षेत्र की है। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते हमलावार तेज गति से मोटरसाइकिल दौड़ाकर भाग निकले। अचानक हुई फायरिंग से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। कुछ ही देर के अंदर भाजपा नेता के घर के सामने लोगों की भीड़ जमा हो गई।
पहले पथराव किया फिर चलाई गोली

पहले पथराव किया फिर चलाई गोली
चन्द्रशेखर आजाद मंडल के महामंत्री रामेश्वर चौधरी के घर सोमवार देर रात एक दर्जन से अधिक युवकों ने पथराव कर धमकी दी। चौधरी रिपोर्ट लिखाने माढ़ोताल थाने पहुंचे, तो आरोपितों ने उनके घर के बाहर हवाई फायर भी किए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।
जान से मारने की धमकी
चौधरी ने पुलिस को बताया कि वे सोमवार रात खाना खाने के बाद वे परिजनों के साथ घर पर थे, तभी आधा दर्जन मोटर साइकिलें उनके घर के बाहर रुकीं। बाइकों पर राहुल जैन, पंकज राजपूत और अमन साहू समेत एक दर्जन से अधिक लोग सवार थे। युवकों ने उनके घर पर पथराव कर अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए।
अपराध में मदद नहीं कि तो लिया बदला
चौधरी रिपोर्ट लिखाने माढ़ोताल थाने पहुंचे। तभी परिजनों ने उन्हें फोन पर आरोपितों द्वारा फायरिंग करने की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक आरोपित वहां से भाग निकले। चौधरी ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पूर्व चोरी के मामले में विजय नगर पुलिस ने कुछ आरोपितों को पकड़ा था। आरोपितों ने चौधरी से उन्हें छुड़वाने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। चौधरी ने बताया कि तभी से पथराव करने वाले आरोपित उनसे रंजिश रखने लगे थे। इसी के चलते वारदात को अंजाम दिया गया।

Home / Jabalpur / crime- भाजपा नेता के घर पिस्टल से फाइरिंग, ये है मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो