scriptगिट्टी सप्लाई के वर्चस्व में हाईवा में तोडफ़ोड़, आगजनी, चालक-परिचालक को भी किया मरणासन्न | Demolition, arson in Hiwa under ballast supply dominance | Patrika News
जबलपुर

गिट्टी सप्लाई के वर्चस्व में हाईवा में तोडफ़ोड़, आगजनी, चालक-परिचालक को भी किया मरणासन्न

dominance:चरगवां थानांतर्गत बगरई की घटना, कार व लग्जरी जीप से पहुंचे थे आरोपी

जबलपुरDec 06, 2019 / 05:27 pm

santosh singh

marpit

marpit

जबलपुर। गिट्टी सप्लाई के विवाद में कार व लग्जरी जीप से पहुंचे बदमाशों ने चरगवां के बगरई में बुधवार रात को जमकर उत्पात मचाया। हाईवा चालक व परिचालक के साथ मारपीट करते हुए वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया और फिर केबिन में मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। दोनों चालक-परिचालक को निजी अस्पताल में गम्भीर हालत में भर्ती कराया गया है। हाईवा मालिक की शिकायत पर गुरुवार को चरगवां पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ धारा 435,341,294,324,506,34 भादवि का प्रकरण दर्ज कर लिया।
रेत-गिट्टी के धंधे में वर्चस्व की जंग
पुलिस के अनुसार सैनिक सोसायटी गुप्तेश्वर निवासी इंद्रजीत सिंह ने शिकायत कर बताया कि वह रेत-गिट्टी का धंधा करता है। बुधवार को वह हाईवा वाहन एमपी 20 एचबी 4232 में मानेगांव से गिट्टी भरकर बगरई निवासी कोठारी बर्मन के ऑर्डर पर भेजा था। हाईवा को चालक संजय कुमार यादव व परिचालक शिवकुमार लेकर गए थे। देर रात दो बजे दोनों जैसे ही बगरई में गिट्टी डम्प कर रोड पर पहुंचे।
रोड पर पहुंचते ही रोक लिया
तभी लग्जरी जीप व कार से जमुनिया निवासी दिनेश राय, भिडक़ी निवासी अंशू गोटिया, सिवनी टोला निवासी सोरभ तिवारी, व ईलू चौबे पहुंचे। सभी हाईवा रोक लिया और धमकी देते हुए कहा कि इंद्रजीत कहां है, उससे कहा था कि हमारे चरगवां क्षेत्र में गिट्टी सप्लाई नहीं करेगा। इसके बाद उक्त लोगों ने दोनों से मारपीट करते हुए पथराव कर हाईवा का कांच तोड़ दिया। फिर मिट्टी का तेल डालकर हाईवा के केबिन में आग लगा दी और धमकी देकर फरार हो गए। उक्त लोग भी रेत-गिट्टी की सप्लाई करते हैं।

Home / Jabalpur / गिट्टी सप्लाई के वर्चस्व में हाईवा में तोडफ़ोड़, आगजनी, चालक-परिचालक को भी किया मरणासन्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो