scriptभाभी के चरित्र पर देवर को हुआ संदेह, हंसिया से काट दी गर्दन- देखें वीडियो | devar killed his bhabhi for character doubt in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

भाभी के चरित्र पर देवर को हुआ संदेह, हंसिया से काट दी गर्दन- देखें वीडियो

भाभी के चरित्र पर देवर को हुआ संदेह, हंसिया से काट दी गर्दन- देखें वीडियो
 

जबलपुरNov 26, 2021 / 11:36 am

Lalit kostha

devar killed his bhabhi

devar killed his bhabhi

जबलपुर। हनुमानताल थाना क्षेत्र के बकरा मार्केट निवासी एक युवक ने चरित्र संदेह के चलते गुरुवार दोपहर हंसिए से भाभी की हत्या कर दी। वारदात के बाद उसने थाने जाकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने शव को मेडिकल अस्पताल भिजवाते हुए आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। शुक्रवार को शव को पोस्टमार्टम होगा।

हनुमानताल के बकरा मार्केट के पास वारदात
देवर ने की भाभी की हत्या, थाने जाकर किया सरेंडर

 

गोहलपुर सीएसपी अखिलेश गौर ने बताया कि बकरा मार्केट निवासी प्रदीप चक्रवर्ती पेंट-पुट्टी का काम करता है। वह पत्नी रोशनी चक्रवर्ती (32), बेटे अंशुल (13), बेटी मानसी (12) और भाई राजा चक्रवर्ती (28) के साथ रहता था। प्रदीप गुरुवार सुबह काम पर गया था। अंशुल और मानसी स्कूल गए थे। पति और बच्चों के जाने के बाद रोशनी किसी काम से बाहर गई थी। शाम सवा चार बजे वह लौटी। घर के बाहर बैठे राजा ने उससे पूछा कि वह कहां गई थी। लेकिन रोशनी ने नहीं बताया और अपने कमरे में जाकर लेट गई। उसके पीछे राजा भी वहां पहुंचा और हंसिया से उसके गले पर वार किया। गंभीर चोटें आने से उसकी मौके पर मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो