scriptदीवाली के पहले चमकने वाली है इनकी किस्मत, होगी पैसों की बरसार: राशिफल | diwali 2019 se pehle chamkegi kismat, today horoscope | Patrika News
जबलपुर

दीवाली के पहले चमकने वाली है इनकी किस्मत, होगी पैसों की बरसार: राशिफल

दीवाली के पहले चमकने वाली है इनकी किस्मत, होगी पैसों की बरसार: राशिफल
 

जबलपुरOct 14, 2019 / 10:07 am

Lalit kostha

diwali 2019

diwali 2019

मेष- आप जिन लोगों को अपना माना रहे हैं वे आपकी निंदा करने से पीछे नहीं हट रहे है। साझेदारी में टकराव टालने की कोशिश सफल रहेगी। बातचीत में नरमी बरतें ।
वृषभ- आपकी मनमानी और लापरवाही के कारण अच्छी योजना हाथ से निकल सकती हैं। राजकीय मामले पक्ष में हल हो सकते हैं। मधुर व्यवहार से पारिवारिक समस्या का समाधान होगा ।
मिथुन- व्यावसायिक अटके काम पूरें होंगे। बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी। युवाओं को अध्ययन के लिए विदेश जाना पड़ेगा। भावनात्मक संबंध रिश्तों में बदल सकते है ।
कर्क- अपनी कार्यकुशलता से खास पहचान बना लेंगे। परिवार के साथ घूमने का कार्यक्रम बनेगा। जरूरी काम रुकने से तनाव होगा। प्रियजन से मुलाकात सुखद रहेगी। मेहनत से काम करें।
सिंह- दिन की शुरुआत मंगलमय होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। धन, सम्मान, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।
कन्या- जिन लोगों को स्वयं पर भरोसा रहता है। वे सभी कार्य आसानी से पूरे कर लेते हैं। मेहनत के बल पर मुश्किल काम भी आसानी से कर लेंगे।

diwali puja muhurat in hindi

तुला- पिता के सहयोग से कार्य सफल होंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। किया गया श्रम सार्थक होगा। अधीनस्थ कर्मचारी या भाई पड़ोसी आदि के कारण तनाव मिल सकता है।
वृश्चिक- आपके अपनों से राजनीति का शिकार हो सकते हैं। सामाजिक जीवन मे लोकप्रियता बढ़ेगी। लेन-देन में सावधानी बरतें । जीवनसाथी से संबंध प्रगाड़ होंगे ।
धनु- पारिवारिक कार्यक्रमों में ज्यादा व्यस्त रहेंगे। नौकरी में तरक्की की संभावनाएं बनी रहेंगी। छोटी-छोटी समस्याओं से घबराने की बजाय हिम्मत से काम लें।
मकर- परिवारिक उलझे मामले सुलझने के आसार हैं। रुका धन मिलने की संभावना है। दूसरों के मामलों में दखल से बचें। सामूहिक कार्योंं में सबकी सलाह लें ।
कुम्भ- जो भी करते हैं लोगों कि परवाह नहीं करते। ऑफिस में व्यस्तता के चलते घरेलू कार्योंं पर ध्यान नहीं दें पाएंगे। सोच-समझकर उधार दें। व्यक्तिगत संबंध मधुर होंगे।
मीन- अपने व्यवहार से अधिकारियों का दिल जीत लेंगे। व्यापारिक योजनाओं पर खर्च होगा। राजकीय मामले सुलझने से राहत मिलेगी। तनाव होने से निर्णय नहीं ले पाएंगे।

Home / Jabalpur / दीवाली के पहले चमकने वाली है इनकी किस्मत, होगी पैसों की बरसार: राशिफल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो