scriptये एक्सीडेंट देख दिल दहल जाएगा | Driver's death in accident | Patrika News
जबलपुर

ये एक्सीडेंट देख दिल दहल जाएगा

ट्रक हुआ अनियंत्रित, कूदते समय दरवाजे और दीवार के बीच फंसा चालक, मौतखजरी खिरिया बायपास की घटना, ब्रेक फेल होना बतायी जा रही वजह

जबलपुरMay 04, 2019 / 07:26 pm

santosh singh

हादसे का शिकार युवक इसी ट्रक का था चालक

हादसे का शिकार युवक इसी ट्रक का था चालक

जबलपुर। खजरी खिरिया बायपास पर शनिवार सुबह निजी एजेंसी के गोदाम की बाउंड्रीवॉल से ट्रक अनियंत्रित होकर टकरा गया। चालक ने ट्रक से कूदने की कोशिश में दरवाजा खोला, लेकिन वह फंस गया। जिससे दरवाजे और बाउंड्रीवॉल के बीच में वह चिपटा हो गया। ट्रक चालू हालत में मौके पर खड़ी थी। सुबह 10.30 बजे के लगभग वेल्डिंग की दुकान लगाने वाला पहुंचा तो हादसा देख सन्न रह गया। उसने क्रेन की मदद से ट्रक को बंद कर अलग कराया और अधारताल पुलिस को खबर दी। पुलिस ने एक्सीडेंट का मामला दर्ज कर लिया है।
बाउंड्रीवॉल और ट्रक के गेट के बीच में फंसा था चालक
पुलिस के अनुसार भानतलैया हनुमानताल निवासी शेख सकील ने खबर दी कि खजरी खिरिया बायपास पर उसकी टाटा ट्रांसपोर्ट के पास वेल्डिंग की दुकान है। वह शनिवार सुबह 10.30 बजे दुकान पर पहुंचा तो देखा कि ट्रक एमपी 20 जीए 4413 ट्रांसपोर्ट की बाउंड्रीवॉल से सट कर खड़ा था। ट्रक के दरवाजे और बाउंड्रीवॉल के बीच में चालक दर्शनी सिहोरा निवासी आनंद उर्फ भूरा पटेल (22) लटके हालत में मृत पड़ा था। ट्रक का इंजन चालू था। ट्रक का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। पुलिस अनुमान लगा रही है कि हादसे के दौरान चालक कूदते समय दरवाजे और बाउंड्रीवॉल के बीच में फंस गया होगा।

हादसे की जानकारी लेती अधारताल पुलिस
IMAGE CREDIT: patrika

क्रेन की मदद से अलग कराया गया ट्रक
शेख सकील ने बताया कि भूरा उसकी दुकान पर अक्सर आता-जाता था, जिससे वह उसे पहचानता है। शेख ने क्रेन की मदद से ट्रक का इंजन बंद कराकर अलग कराया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।
लम्हेटा मोड़ पर हाइवा ने ट्रक को मारी टक्कर
तिलवारा थानांतर्गत लम्हेटा मोड़ पर शुक्रवार देर रात तेज रफ्तार हाइवा एमपी 17 एचएच 0473 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए ट्रक एमपी 20 एच 1533 को टक्कर मार दी। ट्रक को बघराजी लखनवाड़ा सिवनी निवासी फिरोज खान चला रहा था। वह गेहूं लोड कर छिंदवाड़ा जा रहा था। रात दो बजे लम्हेटा बाइपास मोड़ पर पहुंचा था कि तिलवारा पुल की ओर से आ रहे हाइवा के चालक ने टक्कर मार दी। जिससे उसके ट्रक के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। उसके पैरों में चोट आयी है।

 

Home / Jabalpur / ये एक्सीडेंट देख दिल दहल जाएगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो