बथर्डे पार्टी से लौट रहे एसआइ पर चाकू से जानलेवा वार

बथर्डे पार्टी से लौट रहे एसआइ पर चाकू से जानलेवा वार
Efforts to kill the sub-inspector by knife

Santosh Kumar Singh | Updated: 23 Jun 2019, 11:30:56 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

गढ़ा थाना क्षेत्र के शारदा चौक के पास की घटना, माली मोहल्ला के हैं आरोपी

जबलपुर. गढ़ा थाना अंतर्गत शारदा चौक पर शनिवार देर रात पौने दो बजे सडक़ झगड़ रहे तीन युवकों ने समझाने पहुंचे पीएसआइ (परिवीक्षाधीन पुलिस उप निरीक्षक) पर चाकू से जानलेवा वार कर दिया। वे बैचमेट की बर्थ-डे पार्टी से अधारताल जा रहे थे। पीएसआइ ने आरोपियों की फोटो खींची और ऑटो से मेडिकल अस्पताल पहुंचे। गढ़ा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया है।
रास्ता भटक कर शारदा चौक पहुंच गए
गढ़ा पुलिस ने बताया कि पीएसआइ अरुण पाल सिंह (26) हनुमानताल थाने में व्यावहारिक प्रशिक्षण ले रहे हैं। उनके बैचमेट और ग्वारीघाट थाने में प्रशिक्षण ले रहे राहुल परमार का शनिवार को जन्मदिन था। पीएसआइ अरुण पाल की बर्थडे पार्टी में शामिल होने गुप्तेश्वर गए थे। वहां से रात पौने दो बाइक से अधारताल के लिए रवाना हुए। रास्ता भटक जाने से वे शारदा चौक पहुंच गए। वहां तीन युवक सडक़ पर झगड़ रहे थे। पीएसआइ वर्दी में नहीं थे। वे युवकों को झगड़ा करने से रोकने पहुंचे तो तीनों ने उन पर ही चाकू से जानलेवा वार किया और फरार हो गए।
मेडिकल से निजी अस्पताल में शिफ्ट
खून से लथपथ पीएसआइ ऑटो से मेडिकल अस्पताल पहुंचे। पुलिस कर्मी पर जानलेवा वार की सूचना पर एएसपी संजीव उइके मेडिकल पहुंचे। इसके बाद पीएसआइ को निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।
...वर्जन...
पीएसआइ ने आरोपियों के वाहन और भागते समय मोबाइल से फोटो खींचा था। आरोपी माली मोहल्ला निवासी आकाश सैनी, संजय ठाकुर और अंशुल चक्रवर्ती हैं। गढ़ा और क्राइम ब्रांच की टीमों को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगाया गया है।
डॉ. संजीव उइके, एएसपी
................
शहर में चाकूबाजी की वारदातें लगातार सामने आ रही है। सबसे अधिक घटनाएं हनुमानताल क्षेत्र में हो रही हैं। पिछले पांच साल में चाकूबाजी की वारदातों में शामिल आरोपियों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी। चाकू लेकर घूमते पकड़े जाने वालों पर भी सख्त कार्रवाई होगी।
अमित सिंह, एसपी

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned