scriptईद पर मुफ्ती ए आजम का बड़ा बयान, देश के मुसलमानों से कही ये बात- देखें वीडियो | eid ul fitr 2019, maulana ki taqreer ka video | Patrika News
जबलपुर

ईद पर मुफ्ती ए आजम का बड़ा बयान, देश के मुसलमानों से कही ये बात- देखें वीडियो

ईद पर मुफ्ती ए आजम का बड़ा बयान, देश के मुसलमानों से कही ये बात- देखें वीडियो

जबलपुरJun 05, 2019 / 03:12 pm

Lalit kostha

#ईद पर मुफ्ती ए आजम का बड़ा बयान

#ईद पर मुफ्ती ए आजम का बड़ा बयान

जबलपुर. संस्कारधानी में बुधवार को अकीदत के साथ ईद मनाई जा रही है। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में रोजेदार ईद की नमाज में इबादत कर देश की तरक्की के लिए दुआ मांगी। इसके बाद लोग गले मिलकर एक-दूसरे को मुबारकबाद दी। घरों में मेहमानों के स्वागत में पकवान बनाए गए हैं, तो मीठी सेवइयों की खुशबू आपसी रिश्तों में मिठास घोल रही हैं। मुफ्ती-ए-आजम मप्र मौलाना मोहम्मद हामिद अहमद सिद्दीकी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश की तरक्की में हम सबका बराबर योगदान होना चाहिए। जबलपुर में गंगा जमुनी तहजीब सदियों से देखी जा रही है, इसमें किसी भी प्रकार बैर या भेदभाव न आने पाए, इसके लिए सभी को मिलकर प्रयास करना होगा।

मंगलवार शाम को ईद का एलान होते हुए महीने भर के रोजों का समापन हुआ और मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में ईद की खुशियां छा गईं। ईदगाह कलां रानीताल में बुधवार सुबह 10.30 बजे ईदुल फित्र की नमाज अदा की गई। मुफ्ती-ए-आजम मप्र मौलाना मोहम्मद हामिद अहमद सिद्दीकी नमाज अदा कराई। मोमिन ईदगाह गोहलपुर में सुबह 9.30 बजे ईद की नमाज अदा की गई। हाफिज न्याज अहमद ने नमाज अदा कराई। ईदगाह सदर में मौलाना सैयद बरकात अहमद कौसर रब्बानी, गढ़ा काजी मोहल्ला ईदगाह में हाफिज फहीम अशरफी ने नमाज अदा करवाई। जबकि, नगर की अन्य मस्जिदों में ईद की नमाज अदा की गई।

Home / Jabalpur / ईद पर मुफ्ती ए आजम का बड़ा बयान, देश के मुसलमानों से कही ये बात- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो