scriptसड़क हादसों में आठ घायल, तीन गंभीर | Eight injured in road accidents | Patrika News
जबलपुर

सड़क हादसों में आठ घायल, तीन गंभीर

इमलिया गांव के कार और ट्रैक्टर के बीच भिड़ंत हो गई वहीं रिमझा चौक के पास मालवाहक को डंपर ने टक्कर मार दी

जबलपुरMay 17, 2018 / 04:32 pm

amaresh singh

Eight injured in road accidents

Eight injured in road accidents

गोटेगांव। क्षेत्र में दिनों-दिन सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। तेज रफ्तार के वाहनों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। छोटे व भारी वाहन काफी तेज गति से सड़कों पर दौड़ते नजर आते हैं। कहने को तो हर चौराहे पर पुलिस बल तैनात रहता है लेकिन कार्रवाई नहीं किए जाने से वाहन चालकों पर कोई असर नहीं पड़ता है। किशोर भी धड़ल्ले से वाहन दौड़ाते नजर आते हैं।

मालवाहक को डंपर ने टक्कर मार दी
इमलिया गांव के पास मंगलवार की रात करीब 9 बजे कार और ट्रैक्टर के बीच भिड़ंत हो गई। वहीं रिमझा चौक के पास मालवाहक को डंपर ने टक्कर मार दी जिससे वाहन पलट गया।दोनों स्थलों की घटना की जानकारी पुलिस थाना नहीं आई है। कार और ट्रैक्टर की भिडं़त में कार चालक को गंभीर चोट आई है। वहीं मालवाहक में एक ही परिवार के 7 सदस्य घायल हुए हैं, जिनमें दो को गंभीर चोट आई है। तीनों को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रैफर किया गया है। इसके कारण दुर्घटना का मामला कायम नही हुआ है।

कार और ट्रैक्टर के बीच टक्कर हो गई
गोटेगांव-नरसिंहपुर मार्ग पर रात नौ बजे इमलिया गांव से पेट्रोल पंप के बीच कार और टै्रक्टर के बीच टक्कर हो गई, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए वहीं ट्रैक्टर का बड़ा चाक टूट गया। ट्रैक्टर में डबल ट्राली लगी हुई थीं। एक ट्राली में ट्रांसफार्मर रखा हुआ था। कार चालक की हालत गंभीर होने पर 108 वाहन से उसको तत्काल नरङ्क्षसहपुर ले गए। रात को ही ट्रैक्टर मालिक ने क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर व ट्राली ले गए।
दूसरा हादसा गोटेगांव-जबलपुर मार्ग पर रिमझा चौक से पावर हाउस के बीच हुआ। यहां पर एक माल वाहक को डंपर ने टक्कर मार दी, जिससे मालवाहक पलट गया। मालवाहक में खमरिया गांव के एक ही परिवार के करीब 7 सदस्य घायल हुए हैं, जिसमें दो को सरकारी अस्पताल लाकर उपचार कराने के बाद जबलपुर रैफर किया गया है। अन्य घायलों का इलाज प्राइवेट अस्पताल में कराया गया है। मालवाहक को टक्कर मारने वाला डंपर चालक मौका पाकर वाहन सहित भाग निकला।

Home / Jabalpur / सड़क हादसों में आठ घायल, तीन गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो