scriptशादी से पहले इंजीनियर ने किया सुसाइड | Engineer did suicide before marriage | Patrika News
जबलपुर

शादी से पहले इंजीनियर ने किया सुसाइड

ग्वारीघाट थाना क्षेत्र के पोलीपाथर में शादी से एक दिन पहले फंदे से झूला इंजीनियर

जबलपुरMay 11, 2019 / 10:40 pm

santosh singh

पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

जबलपुर. जिस बेटे के सिर रविवार को सेहरा बंधने वाला था, एक दिन पहले घर से उसकी अर्थी उठी तो परिजन का विलाप सुन वहां मौजूद लोगों की आंखें भर आयी। इंजीनियर बेटे के फंदा लगाकर आत्महत्या करने से माता-पिता और रिश्तेदार सदमे में हैं। लडक़ी के घर में भी कोहराम मचा हुआ है। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।
भोपाल में था निजी कम्पनी में इंजीनियर
ग्वारीघाट पुलिस ने बताया, पोलीपाथर निवासी बसंत प्रसाद नगाइच के बड़े बेटे नितिन (३१) की रविवार को शादी थी। वह भोपाल में निजी कम्पनी में जॉब करता था। उसकी बारात कटंगी रोड निवासी दीक्षित परिवार के घर जानी थी। दोनों परिवारों ने शादी की तैयारियां कर ली थीं।

नितिन
IMAGE CREDIT: patrika

तीन बजे तक घरवालों के साथ मिठाई बनवाता रहा
शुक्रवार रात तीन बजे तक नितिन के परिजन और रिश्तेदार नमकीन-मिठाइयां बनाने में व्यस्त रहे। नितिन भी उनके साथ मौजूद था। इसके बाद वह छत पर बने कमरे में सोने चला गया। शनिवार सुबह सात बजे तक नितिन नहीं जागा तो बुआ उसे उठाने के लिए छत पर गई। कई बार आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला।
खिडक़ी से झांक कर देखा तो सन्न रह गईं
उसने कमरे की खिडक़ी से झांक कर देखा तो नितिन पंखे पर साड़ी के फंदे से लटका हुआ था। बुआ की चीख सुनकर परिवार के अन्य लोग कमरे में पहुंचे। दरवाजा तोडक़र वे कमरे में पहुंचे, तब तक काफी देर हो चुकी थी।

जहां हुआ हल्दी कार्यक्रम, वहीं से निकली अर्थी
IMAGE CREDIT: patrika

जहां हुआ हल्दी कार्यक्रम, वहीं से निकली अर्थी
बेटे नितिन की लाश से लिपट कर मां सीमा को विलाप करते देख सभी की आंखें नम हो गईं। जिस घर में शुक्रवार को मंडप लगा था, बेटे का हल्दी कार्यक्रम हुआ था, उसी आंगन से शनिवार को उसकी अर्थी निकली। पिता बसंत प्रसाद, नितिन के भाइयों और परिजन का बुरा हाल था।

Home / Jabalpur / शादी से पहले इंजीनियर ने किया सुसाइड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो