script10वीं पास युवक फर्जी डॉक्टर बनकर मेडिकल कॉलेज में कर रहा था इलाज फिर… देखें वीडियो | fake doctor caught in medical hospital college jabalpur | Patrika News
जबलपुर

10वीं पास युवक फर्जी डॉक्टर बनकर मेडिकल कॉलेज में कर रहा था इलाज फिर… देखें वीडियो

10वीं पास युवक फर्जी डॉक्टर बनकर मेडिकल कॉलेज में कर रहा था इलाज फिर… देखें वीडियो
 

जबलपुरApr 23, 2022 / 10:28 am

Lalit kostha

doctor.jpg

fake doctor caught

जबलपुर। नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल अस्पताल में शुक्रवार की दोपहर उस वक्त हडक़ंप मच गया जब एक 23 वर्षीय युवक दबोचा गया। सुरक्षा गार्डों के हत्थे चढ़े युवक का नाम सनी चक्रवर्ती है जो कि 10 वीं पास है। पहले युवक ने खुद को डॉक्टर बताया। सुरक्षा कर्मियों ने उससे डिग्री मांगी तो वह घबरा गया और भागने की कोशिश करने लगा।

 

 

मरीजों से लेता था इलाज कराने के नाम पर पैसे, गढ़ा थाने में केस दर्ज
मेडिकल में खुद को डॉक्टर बताकर वसूली करता था 10वीं पास युवक

मेडिकल सुरक्षा एजेंसी के विकास नायडू ने बताया कि बहुत समय से एक युवक पर सुरक्षा गार्ड नजर रखे हुए थे। वह रोजाना स्टेथिस्कोप पहनकर मेडिकल पहुंचता था। पीजी स्टूडेंट होने के भ्रम के कारण लोगों का भी ध्यान नहीं जाता था। उसकी हरकतों को देखकर लंबे समय से नजर रखी जा रही थी। शुक्रवार को सूचना मिली कि ओपीडी नंबर 4 में उक्त युवक सनी चक्रवर्ती मरीजों का इलाज कर रहा है। सुरक्षा एजेंसी के गौरव जैन, पंकज दुबे और जितेंद्र ङ्क्षसह के साथ ओपीडी नंबर 4 पहुंचकर देखा तो युवक मरीजों का इलाज कर रहा था, जिसे पकडकऱ मेडिकल के किस विभाग में होने की बात पूछी गई तो वह घबरा गया। जब डिग्री मांगी गई तो वह झल्ला उठा,सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह डॉक्टर नहीं है वसूली करने के लिए फर्जी डॉक्टर बनकर मेडिकल अस्पताल पहुंचता था।

Home / Jabalpur / 10वीं पास युवक फर्जी डॉक्टर बनकर मेडिकल कॉलेज में कर रहा था इलाज फिर… देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो