scriptfather killed daughter : मां से मिलने की जिद पर डेढ़ साल की बच्ची को पिता ने पटककर मार डाला | father killed daughter in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

father killed daughter : मां से मिलने की जिद पर डेढ़ साल की बच्ची को पिता ने पटककर मार डाला

चीप पर उसे पटक दिया। जिससे बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया

जबलपुरJul 19, 2019 / 03:39 pm

Lalit kostha

father killed daughter in jabalpur

father killed daughter in jabalpur

जबलपुर। शराब के नशे में धुत एक पिता ने अपनी ही डेढ़ साल की मासूम बच्ची को पटककर मार डाला है। मामला जबलपुर के आइएसबीटी के पास का है। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृत मासूम को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आईएसबीटी के पास झोपड़ी में रहनेे वाले अज्जू बंशकार की पत्नी एल्गिन अस्पताल में डिलेवरी के चलते भर्ती है। उसके घर में 6 साल की बड़ी और डेढ़ साल की एक बच्ची थी। गुरुवार रात को अज्जू बंशकार शराब के नशे में धुत घर पहुंचा तो डेढ़ साल की मासूम उससे मां के पास जाने की जिद करने लगी। बच्ची को रोता देख बड़ी बहन ने उसे चुप कराने की कोशिश की, लेकिन अज्जू ने उसे सो जाने के लिए कहा और मासूम को चुप कराने के बहाने बाहर लेकर आ गया फिर उसने पास ही चीप पर उसे पटक दिया। जिससे बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। अंधेरे का फायदा उठाकर मृत बच्ची को अज्जू ने नाले में जाकर फेंक दिया।

पहुंचा पत्नी से मिलने
बच्ची को मारने के बाद अज्जू एल्गिन अस्पताल में भर्ती पत्नी से मिलने भी पहुंचा था, लेकिन शराब के नशे में धुत होने की वजह से गार्ड ने वहां से भगा दिया। फिर अज्जू घर वापस आकर सो गया। सुबह 6 साल की बड़ी बहन जब मासूम को खोजने निकली तो वह कहीं नहीं दिखी। इसी बीच उसकी नजर नाले में पड़ी जहां मासूम की लाश पड़ी थी। लाश की खबर पूरी बस्ती में आग की तरह फैल गई। पुलिस सूचना पाते ही मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में ले लिया।

पत्नी के पास पहुंचा आरोपी
एसपी अमित सिंह को सूचना मिली की बच्ची की हत्या कर फरार होने वाला अज्जू बंशकार एल्गिन अस्पताल में पत्नी से मिलने पहुंचा है। वे तत्काल वहां पहुंच गए। उन्होंने अज्जू से पूछताछ करने की कोशिश की, लेकिन वह नशे में धुत था तो कुछ बोल ही नहीं पा रहा था। संबंधित थाना की पुलिस पहुंची और अज्जू को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Jabalpur / father killed daughter : मां से मिलने की जिद पर डेढ़ साल की बच्ची को पिता ने पटककर मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो