scriptपिता ने अपनी जगह बेटे की लगवाई नौकरी, मैनेजर बनकर लगा दी ढाई करोड़ की चपत | Father son cheated Rs 2.5 crore by becoming a manager | Patrika News
जबलपुर

पिता ने अपनी जगह बेटे की लगवाई नौकरी, मैनेजर बनकर लगा दी ढाई करोड़ की चपत

पिता ने अपनी जगह बेटे की लगवाई नौकरी, मैनेजर बनकर लगा दी ढाई करोड़ की चपत

जबलपुरApr 12, 2024 / 03:32 pm

Lalit kostha

Father and son cheated

Father and son cheated

जबलपुर. शहर में एक कंपनी के मैनेजर ने रिकॉर्ड में हेरफेर कर कम्पनी को ढाई करोड़ रुपए की चपत लगा दी। उसने तीन मंजिला आलीशान मकान तान लिया। मामले की भनक लगने पर संचालक ने जांच की तो पूरा फर्जीवाड़ा खुलकर सामने आ गया। इसकी रिपोर्ट बुधवार रात गोरखपुर थाने में दर्ज कराई गई।

पुलिस ने बताया कि सिविल लाइंस मरियम चौक निवासी भानु शुक्ला कैलाश देव बिल्ड प्राइवेट लिमिटेड के संचालक हैं। उनकी कम्पनी बिजली की ट्रांसमिशन लाइन और सब स्टेशन बनाती है। यह सरकारी ठेके लेती है। इससे कई अन्य फर्म भी जुड़ी हुई हैं। कंपनी में संतोष लोंदे काम करते थे। उन्होंने दस साल पहले अपने बेटे दीपांशु को उसी कम्पनी में लगवाया। कुछ साल पहले दीपांशु को मैनेजर के पद पर पदोन्नत किया गया। उसे संचालक के डिजीटल हस्ताक्षर का प्रभारी भी बना दिया गया। दीपांशु ने मैनेजर का पद संभालने के बाद फर्जीवाड़े का खेल शुरू कर दिया। कंपनी के ऑर्डर में दीपांशु गोलमाल कर देता था। वह संचालक को गुमराह कर महंगे दामों में सामान खरीदता और इसके एवज में उसे मोटी रकम मिलती थी।

Home / Jabalpur / पिता ने अपनी जगह बेटे की लगवाई नौकरी, मैनेजर बनकर लगा दी ढाई करोड़ की चपत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो