scriptभगदड़ मची, दहशत में दुबके लोग, बंदूक ले निकली पुलिस, सीआरपीएफ तैनात | flag march in Sensitive area | Patrika News
जबलपुर

भगदड़ मची, दहशत में दुबके लोग, बंदूक ले निकली पुलिस, सीआरपीएफ तैनात

आखिर क्या हुआ इस शहर में

जबलपुरMar 31, 2019 / 07:56 pm

virendra rajak

flag march in Sensitive area

flag march in Sensitive area


दंगा रोधी वाहन और बलवा उपकरणों के साथ तैनाती
जबलपुर, सड़कों पर भगदड़ मच गई, दहशत में लोग घरों में दुबक गए। अपराधी हो या आम सबके मन में केवल एक ही सवाल खड़ा हो रहा था कि आखिर क्यों, सड़क पर जो भी संदिग्ध नजर आया, उसे पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस के हाथों में बंदूक और लाठियां आ गईं, तो वहीं दंगों से निपटाने वाले वाहन भी पूरे शहर में घूमे। हर तरफ सिर्फ पुलिस वाहनों के सायरनों के बजने की आवाज गूंज रही थी, पुलिस सड़कों पर निकली, तो सन्नाटा छा गया। आखिर क्यों और कहां हुआ, एेसा….़ जानने के लिए पढ़ें

रविवार को अद्र्ध सैनिक बल सीआरपीएफ के अधिकारी और अत्याधुनिक हथियारों से लैस थे। लाठी और जालियां लिए जवान सड़कों पर कभी दौड़ते, तो कभी गलियों की जांच करते। दंगा रोधी वाहन भी शामिल था। मौका था लोकसभा चुनाव के पूर्व जबलपुर पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च का। जिला पुलिस के अधिकारियों और सीआरपीएफ के ८० अधिकारियेां और जवानों की कंपनी ने ओमती और बेलबाग थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला। सबसे संवेदनशील एरिया भरतीपुर, उडिया मोहल्ला, नया मोहल्ला, गलगला, दर्शन तिराहा, फूटाताल, बाई का बागीचा, आदि क्षेत्र में यह मार्च निकाला गया।
नगर पुलिस अधीक्षक ओमती श्री शशिकांत शुक्ला के नेतृत्व में एवं थाना प्रभारी. ओमती श्री नीरज वर्माए बेलबाग श्री समरजीत सिंह परिहार अपने थाने के बल के साथ फ्लैग मार्च के दौरान मौजूद रहे। फ्लैग मार्च प्रतिदिन शहर एवं देहात के अलग.अलग थाना क्षेत्रों के संवेदनशील एरिया में किया जायेगा, ताकि मतदाता भयमुक्त होकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकें।
पुलिस अधीक्षक जबलपुर निमिष अग्रवाल द्वारा ऐरिया डॉमीनेशन एवं यह सुनिश्चित कराने कि मतदान शांतिपूर्वक और सुव्यवस्थित ढंग से होए और मतदाताओं को इस बात की पूरी स्वतंत्रता हो कि वे बिना किसी डरध्भयध्परेशानी के अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकें, इस हेतु फ्लैग मार्च कराया जा रहा है।

Home / Jabalpur / भगदड़ मची, दहशत में दुबके लोग, बंदूक ले निकली पुलिस, सीआरपीएफ तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो