scriptपूर्व वित्त मंत्री भनोत के पीए ने ठगेे 25 हजार!…फिर ऐसे खुला मामला | Former Finance Minister Bhanot PA cheated for 25 thousand rupee | Patrika News
जबलपुर

पूर्व वित्त मंत्री भनोत के पीए ने ठगेे 25 हजार!…फिर ऐसे खुला मामला

पूर्व वित्त मंत्री भनोत के पीए ने ठगेे 25 हजार!…फिर ऐसे खुला मामला
 

जबलपुरOct 17, 2021 / 12:19 pm

Lalit kostha

tarun_bhanot_finance_minister.png

Former Finance Minister

जबलपुर। सायबर ठगों और फेक कॉल करने वालों के हौंसलों की बात करें तो अब तक आम आदमी के खातों को खाली करने या उनके नाम से पैसे मांगते रहे हैं। वहीं अब सफेदपोश भी उनके निशाने पर आ गए हैं। मामला प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री एवं विधायक तरूण भनोत से जुड़ा है। उनके पीए के नाम से एक ठग ने 25 हजार रुपए मांगे जिसे एक दुकानदार ने सच मानकर अकाउंट में ट्रांसफर भी कर दिए। लेकिन मामला थोड़ी देर में खुल भी गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
ये है मामला
एक शातिर ठग ने शनिवार दोपहर स्वयं को पश्चिम क्षेत्र के विधायक तरुण भनोत का पीए बताकर फोन किया। इसके बाद साथी को विधायक बनाकर खाते में 25 हजार रुपए ट्रांसफर करने के लिए कहा। उसकी बातों में आकर व्यक्ति ने पैसे ट्रांसफर कर दिए। कुछ देर बाद वह पैसे लेने विधायक कार्यालय पहुंचा तो पता चला कि न तो विधायक कार्यालय से किसी ने ऐसा फोन किया और न ही विधायक ने कोई बात की, तब उसे ठगी का पता चला।

विधायक के पीए एसके पाठक ने गोरखपुर थाने और पीडि़त ने ओमती थाने में मामले की शिकायत की है। ओमती थाना क्षेत्र में शेर सिंह की दुकान है। शनिवार दोपहर उसके मोबाइल पर एक कॉल आया। बात करने वाले ने खुद का नाम साहिल बताते हुए कहा कि वह विधायक तरुण भनोत का पीए है। साहिल ने मोबाइल दूसरे व्यक्ति को दे दिया। उसने स्वयं को विधायक बताते हुए शेर सिंह से बात की। ठग ने शेर सिंह से एक एकाउंट में 25 हजार रुपए ट्रांसफर करने के लिए कहा। यह भी कहा कि वह कुछ देर बाद कार्यालय से अपना पैसा ले जाए। शेर सिंह ने खाते में 25 हजार रुपए ट्रांसफर किए। कुछ देर बाद विधायक कार्यालय पहुंचा। वहां उसे पता चला कि उसके साथ ठगी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो