scriptयहां आंधी-बारिश से हाइटेंशन लाइन के चार खम्भे क्षतिग्रस्त | Four pillars of the Hightension line damaged by storm | Patrika News
जबलपुर

यहां आंधी-बारिश से हाइटेंशन लाइन के चार खम्भे क्षतिग्रस्त

सिहोरा के घुटना ग्राम के पास हादसा, अगरिया से कटरा गोसलपुर मार्ग अवरुद्ध

जबलपुरMay 01, 2020 / 01:30 am

sudarshan ahirwa

Four pillars of the Hightension line damaged by storm

Four pillars of the Hightension line damaged by storm

जबलपुर. सिहोरा. गुरुवार शाम को चली आंधी और बारिश से सिहोरा के घुटना ग्राम में खेतों के बीच से गुजरी 400 केवी के हाइटेंशन लाइन के चार खम्भे गिर गए, इससे अगरिया से कटरा गोसलपुर का रास्ता बंद हो गया। हालांकि हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। मौके पर ट्रांसमिशन कम्पनी के कर्मचारी पहुंचे गए हैं।
जानकारी के अनुसार सिहोरा के ग्राम घुटना में शाम साढ़े चार बजे के करीब मौसम में हुए अचानक परिवर्तन बीच तेज बारिश के साथ आंधी चली, जिससे ग्राम के पास खेतों के किनारे लगे विंध्याचल जबलपुर सर्किल वन टू लाइन के चार खम्भे गिर गए। खम्भे का एक हिस्सा अगरिया से कटरा गोसलपुर मार्ग पर गिर गया, जिसके कारण यह रास्ता अवरुद्ध होने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। हालांकि खम्भे गिरने के बाद बिजली लाइन अवरुद्ध हो गई, जिससे कोई बड़ी घटना नहीं हुई। खम्भे गिरने की खबर लगते ही ट्रांसमिशन कम्पनी के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और इस घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया।
यहां घरों के छप्पर उड़ेे, पेड़ हुए धराशायी
गोसलपुर. गोसलपुर के ग्राम मानगांव (सिमरिया) में अंधड़ और बारिश से लगभग चार दर्जन घरों के छप्पर उड़ गए। घरों की दीवारें और कई पेड़ धराशायी हो गए। बिजली के खम्भे भी गिर गए। बारिश में घर में रखा अनाज सहित अन्य सामान भीग गया। प्रभावित ग्रामीणों को अब अपने आशियानों को फिर मरम्मत करने की चिंता सता रही है।

Home / Jabalpur / यहां आंधी-बारिश से हाइटेंशन लाइन के चार खम्भे क्षतिग्रस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो