scriptकिशोरी को अगवा कर इलाहाबाद में किया गैंगरेप | Gangrape in Allahabad with teenager | Patrika News
जबलपुर

किशोरी को अगवा कर इलाहाबाद में किया गैंगरेप

नैनी रेलवे स्टेशन छोडकऱ किशोरी को भाग गए थे आरोपी, मदन महल पुलिस ने दबोचा

जबलपुरMar 20, 2019 / 02:00 am

santosh singh

 पुलिस ने दोनों आरोपियों को  दबोच लिया

पुलिस ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया

जबलपुर. शहर के मदन महल थाना क्षेत्र से अगवा कर किशोरी के साथ दो युवकों ने इलाहाबाद के नैनी में गैंगरेप किया। उसे एक झोपड़ी में दोनों ने तीन दिन तक रखा था। इसके बाद वे उसे नैनी स्टेशन पर छोडकऱ भाग गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर गैंगरेप की धारा भी बढ़ाई है।
मदन महल टीआइ संदीप अयाची ने बताया कि थाना क्षेत्र की किशोरी के अपहरण की शिकायत 20 फरवरी को दर्ज कराई गई थी। किशोरी अपने साथ एक एटीएम कार्ड भी ले गई थी। उक्त एटीएम का इस्तेमाल कुछ दिन पहले नैनी में किया गया। उसके आधार पर पुलिस वहां किशोरी की तलाश में पहुंची।
स्टेशन पर मिली किशोरी
किशोरी स्टेशन पर ही भटकते हुए मिली। उसने पुलिस को बयान में बताया कि उसकी नानी के मोहल्ले का सौरभ उर्फ नन्हा उसे सौरभ भारतिया के साथ स्कूटी से लेकर नैनी ले गया था। वहां उसे स्टेशन के पास एक खेत में बनी झोपड़ी में रखा। वहां दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। फिर उसे नैनी स्टेशन छोडकऱ फरार हो गए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को सोमवार रात दबोच लिया। दोनों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। वहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
उधर, शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार
शादी का झांसा देकर युवती के साथ बलात्कार करने का मामला मंगलवार को सामने आया। घमापुर पुलिस ने युवती की शिकायत पर बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया। पुलिस के अनुसार 21 वर्षीय युवती ने शिकायत देकर बताया कि वह नौ साल से प्रियांशु सोनकर को जानती है। प्रियांशु उसे घुमाने ले जाता था। चार साल पहले प्रियांशु उसे अपनी बुआ के घर ले गया। वहां शादी का झांसा देकर उसने साथ बलात्कार किया। उसने कहा था कि बहन की शादी होने के बाद वह उससे शादी कर लेगा। इस दौरान लगातार वह उसके साथ बलात्कार करता रहा। डेढ़ महीने पहले प्रियांशु ने अचानक मिलना बंद कर दिया और कहीं भाग गया।
बेलबाग पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी को दबोचा
बेलबाग पुलिस ने किशोरी के साथ 15 दिसम्बर 2018 को हुए गैंगरेप में शामिल एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार इस मामले में प्रतीक उर्फ छोटू गुप्ता को गिरफ्तार किया गया। अंकित को रविवार को ही पुलिस ने दबोच लिया था। इस प्रकरण में सपन सहित दो की तलाश जारी है।

 

Home / Jabalpur / किशोरी को अगवा कर इलाहाबाद में किया गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो