scriptजंगल में युवती को बंधक बनाया फिर किया गैंगरेप | Gangrape with girl in forest | Patrika News
जबलपुर

जंगल में युवती को बंधक बनाया फिर किया गैंगरेप

युवकों के साथ घूमने जा रही युवती के साथ आमाडार के समीप वारदात

जबलपुरJul 28, 2018 / 10:42 pm

Premshankar Tiwari

Gangrape with girl in forest

Gangrape with girl in forest

कटनी। कुठला थाना अंतर्गत खड़ोला गांव के पास आमाडार के जंगल में युवती से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो युवकों के साथ घूमने गई युवती को बंधक बनाकर तीन आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। खबर के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

तीन युवकों ने घेरा
कुठला थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने बताया कि विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र निवासी 20 वर्षीय युवती कटनी में कंप्यूटर कोर्स करती है। शनिवार की दोपहर करीब 1 बजे बाइक पर वह अपनी बुआ के लड़के व एक अन्य परिचित युवक के साथ आमाडार के जंगल से घूमने जा रही थी। इसी दौरान वहां खड़े तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया। युवती के साथ जो युवक थे, उन्हें तीनों आरोपियों ने घेर लिया और उनके साथ जमकर मारपीट की फिर उन्हें एक जगह पर ले जाकर बांध दिया। इसके बाद वे तीनों युवती को जंगल में ले गए। युवती को भी बंधक लिया और धमकाते हुए उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। वारदात के बाद युवक भाग निकले। घटना के बाद जैसे-तैसे लड़की दोनों युवकों के पास पहुंची फिर तीनों वहां से मुख्य मार्ग तक आए, जहां उनकी मुलाकात कुठला थाने एएसआई हो गई। पीडि़तों ने उन्हें आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। जंगल सहित आसपास के गांव में मोर्चाबंदी की गई, लेकिन आरोपित हाथ नहीं आ पाए हैं। उनकी तलाश जारी है।

मोबाइल व रुपए भी छीने
पुलिस के अनुसार आरोपितों ने दोनों युवकों को पकड़ा फिर इनमें से एक युवक उन्हें पीटते हुए लड़की से दूर ले गया। वहां जाकर उसने दोनों के मोबाइल व जेब में रखे रुपए छीन लिए। विरोध पर उनके साथ फिर से मारपीट की। पुलिस का कहना है आरोपितों ने युवती को धमकाया था कि यदि वह उनकी मर्जी के अनुसार काम नहीं करेगी तो दोनों लड़कों को खत्म कर दिया जाएगा। युवती ने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके भी हाथ पैर बांध दिए और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने प्रकरण में धारा 376 भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Home / Jabalpur / जंगल में युवती को बंधक बनाया फिर किया गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो