scriptVideo – बांसवाड़ा : छेड़खानी से मना किया तो नाराज शोहदे ने दोस्तों के साथ पूरे परिवार पर सरेराह बोला धावा | Video - Banswara : Refused to flirt, then angry young man attacked on entire family with friends | Patrika News
जबलपुर

Video – बांसवाड़ा : छेड़खानी से मना किया तो नाराज शोहदे ने दोस्तों के साथ पूरे परिवार पर सरेराह बोला धावा

बांसवाड़ा जिले क खमेरा थाना क्षेत्र का मामला, सवनिया की घटना, ऐहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात, युवती को मोबाइल नंबर भेजने पर विवाद, परिजनों से मारपीट के बाद तनाव

जबलपुरMay 01, 2017 / 01:23 am

Ashish vajpayee

Video - Banswara : Refused to flirt, then angry yo

Video – Banswara : Refused to flirt, then angry young man attacked on entire family with friends

खमेरा थाना क्षेत्र के घाटोल में शनिवार रात एक समुदाय की युवती तक मोबाइल नंबर पहुंचाने की दूसरे समुदाय के युवक की कार्रवाई पर विवाद के बाद सवनिया गांव में युवती के परिजनों से मारपीट की घटना से बखेड़ा खड़ा हो गया। इस मामले को लेकर रविवार को भी गांव में ऐहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात रहा। इस बीच पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
यूं हुआ विवाद

सवनिया गांव का एक परिवार शनिवार रात घाटोल में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए गया था। तभी वहां एक समुदाय विशेष के युवक ने अपना मोबाइल नंबर लिखी हुई पर्ची एक बालक के हाथ युवती तक पहुंचवाई। इससे नाराज हुई युवती ने यह बात अपने परिजनों को बताई। इस पर परिवार के सदस्यों एवं युवती के भाई ने युवक को समझाने के बाद मौके से भगा दिया।
इसके बाद युवक ने अपने दोस्तों को एकत्रित किया और सवनिया बस स्टैंड पर परिवार के आने का इंतजार करता रहा। जैसे ही युवती एवं उसके परिजन सवनिया पहुंचे तो युवक ने युवती के परिजनों को रोका और उन पर हमला बोल दिया। इसमें परिजनों के हल्की चोंटें भी आई।
हमले के बाद क्षेत्र में बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और हंगामे की स्थिति बन गई। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों में समझाइश का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण आरोपितों को पकडऩे की मांग पर अड़े रहे।
पुलिस ने सवनिया निवासी भगवतसिंह पुत्र खुमानासिंह की रिपोर्ट पर आरोपित बरकतुल्ला खांन पुत्र अमीरअमानुल्लाह खान, फैजल खान पुत्र रफ ीक खान, अजीम पुत्र रफ ीक खां, अज्जू पुत्र सलीम, मोनू पुत्र बरकतुल्ला खां सहित चार-पांच अन्य लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। थाना प्रभारी छगल लाल राजपुरोहित ने बताया कि आरोपितों ने लट्ठ से हमला किया है। इसमें एक जने चोट आई है। मौके पर शांति हैं।
रात को निम्बाहेड़ा से गिरफ्तार किए आरोपित

थाना प्रभारी छगन लाल ने बताया कि वारदात के बाद फरार हुए वारदात के मुख्य आरोपित सवनिया निवासी अजीज उर्फ अज्जु पुत्र सलीम खान तथा मुनव्वर खान उर्फ मोनू पुत्र बरकतुल्ला खान को निम्बाहेड़ा से गिरफ्तार किया गया है। सीआई ने बताया कि वारदात में दो नाबालिगों के शामिल होने की भी सूचना हैं, जिन्हें संभवत सोमवार तक डिटेन कर लिया जाएगा।

Home / Jabalpur / Video – बांसवाड़ा : छेड़खानी से मना किया तो नाराज शोहदे ने दोस्तों के साथ पूरे परिवार पर सरेराह बोला धावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो