scriptUP के लडक़े ने facebook पर फंसाई jabalpur की लडक़ी, होटल ले जाकर बनाए शारिरिक संबंध, शादी का दिया झांसा | girl intimate with boy in a hotel room jabalpur, physical relationship | Patrika News
जबलपुर

UP के लडक़े ने facebook पर फंसाई jabalpur की लडक़ी, होटल ले जाकर बनाए शारिरिक संबंध, शादी का दिया झांसा

फेसबुक पर दोस्ती, फिर किया बलात्कार, शादी करने का झांसा देकर तीन लाख रुपए भी ऐंठ लिए
 

जबलपुरSep 18, 2019 / 10:54 am

Lalit kostha

girls boys intimate photos viral

लड़के की अश्लील फोटो वायरल हुई, आपत्तिजनक फोटो वायरल होने से हड़कंप

jabalpur rape news/ छह माह पहले फेसबुक पर उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ निवासी युवक से जान-पहचान करना एक युवती को भारी पड़ा। युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर तीन लाख रुपए ऐंठ लिए और उसके साथ बलात्कार किया। अब उसने शादी से मना कर दिया। युवती ने मंगलवार को हनुमानताल थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली 24 वर्षीय युवती ने बताया कि उसकी फेसबुक के माध्यम से कोतवाली प्रतापगढ़ निवासी मेराज अहमद से जान-पहचान हुई थी। बाद में दोनों की फोन पर भी बातें होने लगी। मेराज ने उससे शादी करने का वादा किया। वह कई बार उससे मिलने जबलपुर भी आया। शादी की बात कहते हुए उसने तीन लाख रुपए भी उधार लिए और कहा कि शादी के एक माह पहले वापस कर दूंगा। 22 जून को वह प्रतापगढ़ से जबलपुर आया। यहां एक होटल में रुका। वहां उसने उसके साथ बलात्कार किया। फिर जल्द शादी करने को कहा और कई बार जबलपुर आया। हर बार वह उसे अलग-अलग स्थानों पर ले जाता और बलात्कार करता। एक माह पहले मेराज ने शादी करने से मना कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज करते हुए घटनास्थल मदन महल होने के चलते वहां केस डायरी स्थानांतरित कर दी।

 

 

girls intimate photo viral in facebook
IMAGE CREDIT: lali

इधर, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती, फिर करने लगा परेशान

अधारताल थाने में 21 वर्षीय युवती ने मंगलवार को छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ व धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार युवती ने शिकायत कर बताया कि फेसबुक पर उसकी दोस्ती कुछ समय पहले हनी सिंह से हुई थी। इसके बाद हनी ने युवती का मोबाइल नम्बर प्राप्त कर लिया। दोनों में बातचीत होने लगी।

हनी सिंह मोबाइल पर युवती से आपत्तिजनक बात करने लगा तो उसने बातचीत बंद कर दी। इसके बाद से हनी सिंह उसे ब्लैकमेल करने लगा। युवती मंगलवार को मां के साथ बाजार जा रही थी। हनुमान मंदिर के पास युवती पहुंची थी, तभी हनी सिंह पहुंचा और युवती का हाथ पकड़ कर खींचने लगा। शोर मचाने पर धमकी देते हुए फरार हो गया। युवती के मुताबिक हनी सिंह उसे घुमाने के बहाने अपने दोस्त के घर ले गया था। वहां उसने आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो