scriptHairfall: बाल झड़ रहें हैं तो अपनाएं ये उपाय, स्टाइलिश लुक भी मिलेगा | Hairstyles: Open Hair Free Look In Winter | Patrika News

Hairfall: बाल झड़ रहें हैं तो अपनाएं ये उपाय, स्टाइलिश लुक भी मिलेगा

locationजबलपुरPublished: Jan 02, 2018 10:10:57 am

Submitted by:

deepak deewan

विंटर में सबसे ज्यादा बढ़ जाती है हेयरफॉल से जुड़ी प्रॉब्लम

Hairfall

Hairfall

जबलपुर . विंटर सीजन स्किन के साथ हेयर फॉल से जुड़ी कई तरह की समस्याएं लेकर आता है। सीजन में स्किन को लेकर जितनी प्रॉब्लम्स होती हैं, उतनी ही हेयर की प्रॉब्लम भी बढ़ जाती हैं। सर्दियों में हेयर स्टाइल को लेकर गल्र्स अक्सर कन्फ्यूज होती हैं, क्योंकि उन्हें हेयरस्टाइल की चाह होती है जो कि उन्हें विंटर में स्टाइलिश लुक दे सके। एेसे में इस सीजन में सबसे अच्छी हेयर स्टाइल सिम्पल ओपन स्ट्रेट हेयर हो सकते हैं। यह लुक गल्र्स के बीच इन दिनों सबसे ज्यादा देखने को भी मिल रहा है। वहीं हेयरफॉल से बचने के लिए वे एेसी हेयर स्टाइल चाहती हैं जो उन्हें सिम्पल लुक देने के साथ हेयर लॉस से भी बचा सके।

हाई बन से कूल लुक
ब्यूटी एक्सपटर््स मानिका ललवानी बताती हैं कि समर सीजन के साथ विंटर में भी बन लुक गल्र्स का मोस्ट फेवरिट होता है। लूजर के साथ ही मैसी बन काफी स्टाइलिश लुक देता है। इसके साथ ही यदि मैसी साइड ब्रेड को कैरी किया जाए तो इसमें मफलर भी यूज कर सकते हैं। विंटर सीजन में हेयर स्टाइल का ट्रेंड बहुत कुछ बदल जाता है। इस सीजन में सर्दी को देखते हुए गल्र्स बालों को लेकर बहुत केयरफुल भी बन जाती हैं। विंटर सीजन में कुछ मोस्ट फेवरिट हेयरस्टाइल हैं जोकि गल्र्स फालो करती आई हैं। विंटर में इन दिनों मैसी साइड ब्रेड के साथ ही ओपन हेयर विद् पफ और बॉक्सर ब्रेड हेयर स्टाइल का ट्रेंड चल रहा है। इसके साथ ही ओपन लेयर विद् लेयर्ड लुक और हाई बन हेयर स्टाइल का ट्रेंड भी खूब चल रहा है।

ताकि कैरी हो वूलन भी
विंटर में गल्र्स की बालों को लेकर च्वाइस बदल जाती है। इस सीजन में वे एेसी हेयरस्टाइल चाहती हैं, जिसमें वे परफेक्ट हेयर स्टाइल के साथ वूलन भी कैरी कर सकें। एक्सपर्ट मानिका लालवानी का कहना है कि जनवरी की शुरूआत में ठंड अधिक होती है। इतनी कड़ाके की ठंड में शरीर का सर्दी से बचाव भी जरूरी है। गर्म कपड़े ज्यादा से ज्यादा पहनना मजबूरी बन जाती है। गल्र्स मफलर और कैप भी कैरी करना पसंद करती हैं। ओपन हेयर स्टाइल में कैप के साथ मफलर भी अट्रैक्टिव लुक देता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो