scriptट्रेलर व हाइवा में टक्कर, हाइवा चालक की मौत | Highway driver dies in road accident | Patrika News
जबलपुर

ट्रेलर व हाइवा में टक्कर, हाइवा चालक की मौत

-कटंगी और पाटन बायपास की घटना

जबलपुरJul 03, 2021 / 05:48 pm

Ajay Chaturvedi

ट्रेलर व हाइवा की टक्कर में हाइवा चालक की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

ट्रेलर व हाइवा की टक्कर में हाइवा चालक की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

जबलपुर. जिले के माढ़ोताल थाना क्षेत्र के कटंगी-पाटन बाईपास पर ट्रेलर व हाइवा के बीच हुई भिड़ंत में हाइवा चालक की मौत हो गई। क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक हाइवा चालक गाड़ी रोक कर सड़क किनारे खड़ा था कि ट्रेलर ने उसे कुचल दिया। आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सूचना पर मौके पर पहुंची माढ़ोताल पुलिस के अनुसार कूडन भेडाघाट निवासी योगेश विश्वकर्मा ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह शिव ट्रेडर्स कंपनी में काम करता है। उसी कंपनी के लिए मंगल प्रसाद झारिया हाईवा चलाता रहा। रात लगभग 11.45 बजे मंगल ने उसे फोन करके बताया कि वह मानेगांव गिट्टी लोड करने हाईवा से जा रहा था, लेकिन रास्ते में डीजल खत्म हो गया। उसने हाईवा को कटंगी और पाटन बायपास के बीच फोर लेन के पास खडा किया है और हाईवा से नीचे उतरकर खड़ा है। उसने फौरन डीजल लेकर आने को कहा था।
मंगल से हुई टेलीफोनिक वार्ता के बाद योगेश अपने साथी सुशील और पकंज को लेकर कार से डीजल का केन लेकर हाईवा के पास पहुंचा, तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रेलर ने हाईवा में टक्कर मार दी। इस टक्कर से हाईवा आगे बढा और सामने खडे मंगल के उपर उसका अगला चक्का चढ गया। इसके बाद जैक लगाकर मंगल को बाहर निकाला गया। फिर हम लोग अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

Home / Jabalpur / ट्रेलर व हाइवा में टक्कर, हाइवा चालक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो