शहर में हाइवे गैंग का कोहराम, रात में बनाते हैं शिकार

highway gang:क्राइम ब्रांच की कार्रवाई-हाइवे गैंग की सात लूट का खुलासा, दो गुर्गे गिरफ्तार, एक फरार, फिजियोथैरेपी का छात्र हलवाई साथी के साथ मिलकर बाइक सवारों को बनाता था निशाना, छह मोबाइल, एक लैपटॉप, दो बाइक और नकदी जब्त

जबलपुर. शहर के हाइवे पर रात में बाइक सवारों को लूटने वाले हाइवे गैंग (highway gang) का शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा किया। क्राइम ब्रांच ने गिरोह के दो गुर्गों कटनी बहोरीबंद निवासी शुभम खटीक और बजरंग नगर निवासी पवन बर्मन को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। जबकि, मदर टेरेसा निवासी अंकुश बर्मन फरार है। पूछताछ में आरोपियों ने लूट की सात वारदातों का खुलासा किया है। इसमें तीन लूट तिलवारा थाना क्षेत्र की है। सभी प्रकरणों में पुलिस ने खुलासे के बाद एफआईआर (FIR) दर्ज की है।
बिना नम्बर की बाइक पर घूम रहे दोनों लुटेरों को दबोचा
एसपी अमित सिंह ने बताया कि आरोपी शुभम मदर टेरेसा में किराए के मकान में रहकर फिजियोथैरेपी का कोर्स कर रहा है। पवन बर्मन हलवाई है। पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी के मुताबिक क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर सगड़ा बायपास के पास बिना नम्बर की बाइक पर घूम रहे दोनों लुटेरों को दबोचा। दोनों फिर किसी को अपना शिकार बनाने की मंशा से निकले थे। पूछताछ में उन्होंने फरार साथी अंकुश बर्मन के साथ मिलकर पिछले एक महीने में लूट की सात वारदातों में शामिल होना स्वीकार किया।

Six mobiles, a laptop, two bikes and cash seized
IMAGE CREDIT: patrika

इन वारदातों का खुलासा
- 28 अगस्त को तिलवारा के पास एक्टिवा सवार से मोबाइल छीना
- 24 अगस्त को गढ़ा स्टेशन के पास बाइक सवार से नकदी व मोबाइल छीना
- 05 सितम्बर को फिल्टर प्लांट के पास बाइक सवार दो युवकों के मोबाइल छीने
- हिरन पुल खितौला के पास बाइक सवार पालीवाल कॉलोनी निवासी रमेश शुक्ला से मोबाइल और पैसे छीने
-17 सितम्बर को पाटन में वासनघाट पुलिया के पास एलईडी बल्व व्यवसायी गोहलपुर बस्ती निवासी मुर्तजा खान से पैसे छीने
- 24 अगस्त को माढ़ोताल में कटंगी रोड पर बाइक शो-रूम के पास बाइक सवार खांड मझौली निवासी अरविंद सेन से नकदी और मोबाइल लूटा
- 28 अगस्त को भेड़ाघाट में शहपुरा भिटौनी निवासी रामसिंह राजपूत से लैपटॉप, मोबाइल छीना
- एक माह पहले पनागर में बेहर गांव के दुर्गेश पटेल की बाइक चुराई

 

 

Show More
santosh singh
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned