scriptकन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवाड़ी के मंच पर तोडफ़ोड़- देखें लाइव वीडियो | hindu sangathan attack at Kanhaiya Kumar, Jignesh Mevani | Patrika News
जबलपुर

कन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवाड़ी के मंच पर तोडफ़ोड़- देखें लाइव वीडियो

कन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवाड़ी के मंच पर तोडफ़ोड़- देखें लाइव वीडियो

जबलपुरNov 20, 2018 / 01:44 pm

Lalit kostha

hindu sangathan attack at Kanhaiya Kumar, Jignesh Mevani

hindu sangathan attack at Kanhaiya Kumar, Jignesh Mevani

जबलपुर। अपने बयानों और आतंकवादियों की पैरवी करने वाले जेएनयू के छात्र नेता कन्हैया कुमार और जाट आंदोलन से कांग्रेस विधायक बनने वाले जिग्नेश मेवाड़ी की सभा जबलपुर में आयोजित होने से पहले ही तोडफ़ोड़ और हंगामे की भेंट चढ़ गई। हिन्दुवादी संगठनों समेत अन्य संगठनों ने सभा स्थल में जमकर तोडफ़ोड़ कर दी। यहीं नहीं आयोजकों से उनकी तीखी नोंकझोंक भी हुई। मामले की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। वहीं शहर कांग्रेस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाड़ी अपनी संविधान बचाओ यात्रा के अंतर्गत मंगलवार को जबलपुर के सिविक सेंटर में सभा करने पहुंचने वाले थे। इसके विरोध में सबसे पहले ***** सेवा परिषद आगे आया हौर उसने दोनों को देशद्रोही करार देते हुए सभा को ाद्द करने और दोनों को जिला में प्रवेश रोक लगाने की मांग करते हुए एसपी अमित कुमार को ज्ञापन सौंपा था। अध्यक्ष अतुल जेसवानी का कहना था कि जो लोग आतंकियों के मारे जाने पर मातम करते हैं वे कभी देशभक्त नहीं हो सकते हैं। ऐसे लोगों को शहर की फिजा बिगाडऩे के लिए प्रवेश नहीं दिया जाना चाहिए।

कर दी तोडफ़ोड़
मंगलवार को सभा स्थल पर आयोजकों द्वारा मंच लगाया गया और कुर्सियां रखी गईं। इसी बीच हिंदूवादी संगठनों के साथ अन्य सामाजिक संगठनों के लोग पहुंचे और भारत माता की जय का नारा लगाते हुए जमकर हंगामा किया। गुस्साए युवकों ने कुर्सियां तोड़ दीं। जिससे भगदड़ की स्थिति बन गई। वहीं प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाड़ी का कार्यक्रम रात को ही रद्द हो गया था। जिसकी बहुत से लोगों को जानकारी ही नहीं मिली थी। वे यहां संविधान बचाओ यात्रा के तहत आने वाले थे।

Home / Jabalpur / कन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवाड़ी के मंच पर तोडफ़ोड़- देखें लाइव वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो