scriptHoli Special Offers : होली के रंग बिखरेंगे ऑनलाइन शॉपिंग के संग | Holi 2019 special offers and treditions | Patrika News
जबलपुर

Holi Special Offers : होली के रंग बिखरेंगे ऑनलाइन शॉपिंग के संग

सिटी यूजर्स कस्टमाइज डिमांड पर कर रहे हैं ऑनलाइन शॉपिंग

जबलपुरMar 20, 2019 / 12:35 am

abhishek dixit

Holi Offer

Holi Offer

जबलपुर. होली के लिए शहर का बाजार सज रहा है। इसके साथ ही ऑनलाइन बाजार में होली की रंगत दिखने लगी है। ऑनलाइन सामान समय रहते घर पहुंच जाए। इस कारण अभी से ही लोग सामानों की ऑनलाइन खरीदी करने में जुट गए हैं। होली फेस्टिवल को ध्यान रखते हुए तरह-तरह के आइटम्स ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर देखना स्टार्ट हो चुके हैं। खासतौर पर युवाओं और बच्चों की पसंद का ध्यान रखते हुए कई तरह के आइटम आ गए हैं। यदि आप स्पेशल ड्रेस में होली खेलने के बारे में सोच रहे हैं तो भी आपके लिए कई तरह के आउटफिट्स यहां अवेलेबल हैं। इसके साथ ही हर्बल गुलाल से लेकर पिचकारी भी ऑनलाइन मार्केट में आ चुकी है। मनचाहे सामानों पर वन क्लिक करते ही आप सारी चीजें होली से पहले अपने घर पर मंगवा सकते हैं। शहर के लोग भी ऑनलाइन खरीदी में जुट गए हैं। खासतौर पर यूथ ऑनलाइन खरीदी कर रहा है, क्योंकि ऑनलाइन बाजार में डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं।

कस्टमाइज टीशर्ट करें ऑर्डर
ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ने कस्टमर के लिए होली पर स्पेशल तोहफे दे रही है। इसके तहत कस्टमाइज टी-शर्ट लॉन्च की गई है। यदि आप भी अपने फेवरेट कोटेशन के साथ होली सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो आप भी टीशर्ट ऑर्डर पर बनवा सकते हैं। खासतौर पर कपल्स और यंगस्टर्स इन टीशर्ट की डिमांड कर रहे हैं।

हर्बल गुलाल से लेकर पिचकारी भी
यूजर्स की मानें तो आजकल हर्बल गुलाल का ट्रेंड जबरदस्त है और ऑनलाइन बाजार में तरह-तरह की फीवर में गुलाल मिल रहे हैं। यही वजह है कि वह ऑनलाइन खरीदी करने से पीछे नहीं हट रहे हैं, क्योंकि ऑनलाइन शॉपिंग करने से डिस्काउंट भी मिल रहा है। इसके साथ ही कैश बैक अपनाने से और भी कम दाम में चीजें मुहैया हो रही हैं।

ऑनलाइन शॉपिंग करके होली सेलिब्रेट करने का प्लान है, क्योंकि इस मार्केट में तरह-तरह के हर्बल गुलाल मिल रहे हैं और ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।
गौरव रजक

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए कई तरह की सोशल साइट्स पर लिंक मिल रहे हैं। जिस पर पिचकारी, गुलाल, कलर्स ऑफर्स के साथ अवेलेबल हैं।
भावना चौधरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो