scriptपीओके में की गई एयरस्ट्राइक पर शहरवासियों ने ढोल-नगाड़े के साथ मनाया जश्न | Holi-Diwali together after airstrike money | Patrika News
जबलपुर

पीओके में की गई एयरस्ट्राइक पर शहरवासियों ने ढोल-नगाड़े के साथ मनाया जश्न

लोगों ने एक स्वर में कहा, पाकिस्तान को अच्छा सबक, आगे भी तैयार रहें हमारे जवान

जबलपुरFeb 27, 2019 / 12:31 am

santosh singh

एयरफोर्स की शौर्यगाथा

एयरफोर्स की शौर्यगाथा

जबलपुर। पुलवामा में आंतकी हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत के बाद जहां देश में चारों तरफ गम और गुस्से का उबाल था। वहीं 12 दिन बाद हालात जुदा था। लोग सुबह से जश्न मना रहे थे। हाथों में तिरंगा लेकर कहीं भारत माता के जयकारे लगाए जा रहे थे, तो कहीं एयरफोर्स की शौर्यगाथा का गान हो रहा था। बच्चों से लेकर युवा और बुजुर्ग से लेकर महिलाओं की देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत अभिव्यक्ति पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में की गई इस कार्रवाई की प्रशंसा कर रही थी। देश के जवानों की इस शौर्य गाथा में पत्रिका के संग लोगों ने अपनी भावनाएं व्यक्त की। कहा कि पाकिस्तान को आगे भी कड़ा सबक सिखाने की जरूरत है।
शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित कर शौर्य पर हुए अभिभूत
नर्मदा मिशन नर्मदा जन जागरण के समर्थ भैयाजी सरकार ने तिलवारा स्थित गौशाला परिसर में कुशवाहा समाज, गूंज संस्था की ओर से शहीद अश्विनी काछी को पुष्पांजलि अर्पित की गई। वहीं भारत द्वारा पीओके में आतंकियों के ध्वस्त किए गए अड्डे पर लोग अभिभूत दिखे। इस मौके पर विवेक सिंह चौहान, संध्या पटैल, रवि किरण, माधुरी मिश्रा, जीएस नागेश सहित कई लोग थे।
भारत माता मंद-मंद मुस्कुराती नजर आयीं
विहिप के जिला प्रचार प्रसार प्रमुख विजय यादव ने कहा कि सेना ने अपने साहस का परिचय देते हुए आतंकी कैम्पों को नष्ट कर शौर्य का अनुपम उदाहरण पेश किया है। निश्चित रूप से ये देखकर मां भारती मंद-मंद मुस्करा रही होंगी।
शहीदों को दी सच्ची श्रद्धांजलि
यूथ इकोनामिक एसोसिएशन के डा. देवेंद्र विश्वकर्मा, मनीष खरे, डॉ. अजय खरे, डॉ. बलराम सेन, ब्रजेश उईके, डॉ. नीलेश शर्मा ने कहा कि एयरस्ट्राइक कर देश ने सही मायनों में पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी है।
देश का सीना चौड़ा कर दिया
शहीद सम्मान समिति एवं सम्पूर्ण ब्राम्हण मंच के सदस्यों ने भी जश्न मनाया। मंच के दीपक पचौरी, धन्नजय वाजपेयी, डॉ. अरुण मिश्रा, बिक्की त्रिपाठी, यदुवंश मिश्रा, मीरा दुबे, अमित खम्परिया ने कहा कि एयरफोर्स की कार्रवाई ने देश का सीना चौड़ा कर दिया।
आतिशबाजी कर मिठाई बांटी
आर्यव्रत युवा विचार मंच ने एयरस्ट्राइक कर आंतकी कैम्पों को ध्वस्त किए जाने के बाद आतिशबाजी कर मिठाई बांटी। मंच के अधिवक्ता विवेक शर्मा, हरीश ठाकुर, गोलू तिवारी, अभिषेक चौकसे, आशु सिंह, राहुल नायडू ने कहा कि अब 26 जनवरी के बाद देश 26 फरवरी भी याद रखेगा।
भारत के संयम को कमजोरी मान बैठा था पाक
भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के नगर अध्यक्ष कैलास साहू, गजानंद पंचेश्वर, कमलेश नामदेव, दिलीप पटेल, अमित राय, आशीष उसरेठे ने कहा कि शांति की बात करने वाले भारत के संयम को पाक ने कमजोरी मान लिया था। आज एयरस्ट्राइक के बाद उसकी सोच बदलेगी।

Home / Jabalpur / पीओके में की गई एयरस्ट्राइक पर शहरवासियों ने ढोल-नगाड़े के साथ मनाया जश्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो