scriptroad accident: पेड़ से टकराया तेज रफ्तार ट्रक, ड्राइवर सहित 1 की मौके पर मौत, देखें वीडियो | horrible accident in india High speed truck hit by tree 2 man dies | Patrika News
जबलपुर

road accident: पेड़ से टकराया तेज रफ्तार ट्रक, ड्राइवर सहित 1 की मौके पर मौत, देखें वीडियो

चाचा की शादी की पार्टी में जा रहे थे ट्रक सवार, खुशियां मातम में बदली

जबलपुरFeb 23, 2018 / 07:34 pm

Premshankar Tiwari

horrible accident in india High speed truck hit by tree 2 man dies,road accidents in katni,katni accident today,road accident in india 2018,crime,horrible accidents caught on video,horrible accidents caught on video,horrible truck accidents caught on tape,katni police,crime in katni,two man dies in katni road accident,crime in india,

horrible accident in india High speed truck hit by tree 2 man dies

बलपुर/कटनी। शादी की पार्टी में जा रहा एक तेज रफ्तार ट्रक शुक्रवार को अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार था कि उसका चालक और केबिन में बैठे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक में सवार तीन अन्य युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। दुर्घटना कुठला थानांतर्गत झुकेही के पास हुई। घायलों को उपचार के लिए कटनी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां, उनका उपचार जारी है।

ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त
पुलिस के अनुसार ग्राम करैया से कुछ लोग एक ट्रक पर सवार होकर एक शादी की पार्टी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। झुकेही के समीप पहुंचते ही ट्रक पर चालक ने नियंत्रण खो दिया। बेलगाम ट्रक सीधे एक पेड़ से जाकर टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। केबिन में बैठे कल्लू सिंह और योगेंद्र सिंह बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें सिर पर इतनी गंभीर चोटे आयी कि मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है।

चाचा की शादी की पार्टी थी।
पुलिस के अनुसार करैया गांव निवासी रविंद्र सिंह के चाचा की शादी की शुक्रवार को पार्टी थी। उसमें शामिल होने के लिए रविंद्र और उसके कुछ दोस्त गांव के ही ट्रक से जा रहे थे। कल्लू सिंह और योगेंद्र सिंह ट्रक चला रहे थे। लेकिन जैसे ही ट्रक की दुर्घटना की खबर परिजनों तक पहुंची शादी की खुशियां मातम में बदल गई। पूरा गांव गमगीन हो गया।

कटनी अस्पताल में उपचार
पुलिस के अनुसार घटना में घायल संतोष सिंह, रविंद्र सिंह और वीरू सिंह को एंबुलेंस से कटनी जिला अस्पताल भेजा गया। जहां, उनका उपचार जारी है। घायलों के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में परिजन वहां पहुंच गए। वहीं, मृतकों के घर तक जैसे ही सूचना हादसे की सूचना पहुंची परिजन विलाप करने लगे।

Home / Jabalpur / road accident: पेड़ से टकराया तेज रफ्तार ट्रक, ड्राइवर सहित 1 की मौके पर मौत, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो