scriptMurder चाकू से काटा पत्नी का गला, फिर उस पर पैर रखकर किया ये काम | how to murder your wife read must real story patrika hindi | Patrika News
जबलपुर

Murder चाकू से काटा पत्नी का गला, फिर उस पर पैर रखकर किया ये काम

शराबी पति ने पहले पत्नी को घर में बंधक बनाकर प्रताडऩा दी, इसके बाद चाकू से रेल कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया

जबलपुरAug 16, 2017 / 08:51 am

Lalit kostha

ghaziabad murder

wife, murder, how to murder your wife,the good wife ,roger rogerson wife ,wife,murder,husband,Man,death,How to Get Away with Murder,Murder on the Orient Express,murder she wrote ,my favorite murder,how to get away with a murderer

जबलपुर। शराबी पति अपनी पत्नी पर काम का दबाव बनाता रहा। पत्नी ने उसकी बात का विरोध किया, जिसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। मामला जबलपुर शहर का है। शराबी पति ने पहले पत्नी को घर में बंधक बनाकर प्रताडऩा दी। इसके बाद चाकू से रेल कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया। पत्नी को गंभीरावस्था के चलते पहले विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

READ MUST- ganesh chaturthi in 2017 गणेश जी की स्थापना एवं वैदिक पूजा विधि, सब दुःख हर लेंगे विघ्नहर्ता 

पुलिस ने बताया कि सिद्धबाबा वार्ड नई कलारी के पास रहने वाली किरण बंशकार रविवार शाम को अपने घर में हरछट की पूजा कर रही थी। तभी उसका पति संजय बंशकार शराब के नशे में घर पहुंचा। उसने कहा कि खाना चाहिए, यह कहते हुए वह किरण का हाथ पकड़कर घर के अंदर ले गया। इसके बाद उसने घर का दरवाजा बंद कर लिया। उसने अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे की मांग की। पत्नी ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं। पति ने चाकू निकालकर उसे धमकाया कि यदि उसे पैसे नहीं दिए तो वह उसे जान से मार देगा। पत्नी ने कहा कि उसके पास बिल्कुल भी पैसे नहीं हैं। धमकी देने के बाद भी पत्नी ने जब पैसे नहीं दिए तो पति ने चाकू से अपनी पत्नी की गर्दन रेत दी।

बंधक बना कर रखा
चाकू से गला रेतने के बाद संजय बंशकार ने अपनी पत्नी के गले पर चाकू अड़ाया, फिर पत्नी के ऊपर पैर रखकर सोफे पर बैठ गया। बाहर से लोग दरवाजा खोलने के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन वह दरवाजा नहीं खोल रहा था। वहीं गले में चाकू लगने से किरण के गले से खून बह रहा था। लोगों ने धक्का देकर दरवाजा खोला। इसके बाद किरण को संजय से मुक्त कराया। इसके बाद उसे 108 एम्बुलेंस के जरिए विक्टोरिया अस्पताल भेजा गया।

READ ALSO- श्री कृष्ण के जादुई मन्त्रों का आज करें जाप पूरी होगी हर मनोकामना 

पत्नी पर काम का दबाव बनाया
परिजनों ने बताया कि संजय कोई काम नहीं करता था। वह दिन भर शराब पीता था। आए दिन वह पत्नी से पैसे मांगा करता था। वह अपनी पत्नी पर दबाव डाल रहा था कि वह काम करने बाहर जाए, लेकिन किरण इसके लिए तैयार नहीं थी। इसको लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता था।

Home / Jabalpur / Murder चाकू से काटा पत्नी का गला, फिर उस पर पैर रखकर किया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो