script जबलपुर से जामसांवली ले जाकर पत्नी को पत्थर से कुचला,बेटियां बाल-बाल बचीं | husband killed wife, two daughters safe | Patrika News

जबलपुर से जामसांवली ले जाकर पत्नी को पत्थर से कुचला,बेटियां बाल-बाल बचीं

locationजबलपुरPublished: Jan 31, 2024 01:42:22 pm

Submitted by:

Lalit kostha

जबलपुर से जामसांवली ले जाकर पत्नी को पत्थर से कुचला,बेटियां बाल-बाल बचीं

 

husband killed wife, two daughters safe
husband killed wife, two daughters safe

जबलपुर. जिले के बरेला निवासी एक व्यक्ति पत्नी और बच्चों को तीन सौ किमी दूर पांढुर्णा जिले के जामसांवली ले गया। वहां 25 जनवरी को पत्नी के सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने कबूला कि वह पत्नी के साथ दो बेटियों की भी हत्या करना चाहता था।

दो बेटियों को भी मारना चाहता था आरोपी, गिरफ्तार
बरेला से पांढुर्णा ले जाकर पत्नी की हत्या

पांढुर्णा के सौंसर थाने के प्रभारी बलवंत कौरव ने मंगलवार को बताया कि बरेला के वार्ड 11 में रहने वाले दुर्गा प्रसाद भूमिया उर्फ दुर्गेश से दस साल पहले आरती उर्फ शारदा का विवाह हुआ था। दोनों के सात और छह साल की दो बेटियां हैं। दुर्गेश का पत्नी से विवाद चल रहा था। उसने पत्नी के साथ बच्चों की हत्या का प्लान बनाया। 18 जनवरी को पत्नी और बेटियों को लेकर वह पांढुर्णा जिले के जामसांवली मंदिर पहुंचा। पूरा परिवार मंदिर परिसर में ही रुका।

दोनों का था दूसरा विवाह
थाना प्रभारी कौरव के अनुसार दुर्गेश का पहला विवाह लगभग 11 साल पहले हुए था, लेकिन उसकी पहली पत्नी ने उसे छोड़ दिया था। वहीं आरती को भी पति ने छोड़ दिया था। जिसके बाद आरती ने दुर्गेश से प्रेम विवाह किया था। आरती के मायके वालों ने उससे सम्बंध तोड़ लिया था। सौंसर थाने की पुलिस ने दोनों बच्चों को दुर्गेश की मां के सुपुर्द किया।

पत्थर पटककर की हत्या
दुर्गेश ने बच्चों को मंदिर परिसर में छोड़ा और 25 जनवरी को पत्नी को मंदिर के पीछे ले गया। वहां उसने पत्नी के सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। पुलिस को मंदिर के पीछे महिला की लाश पड़ी होने की सूचना मिली। सीसीटीवी में दुर्गेश पत्नी के साथ जाते नजर आया। पुलिस टीम ने 26 जनवरी को उसे पकड़ा। पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूली।

ट्रेंडिंग वीडियो