scriptजबलपुर से जामसांवली ले जाकर पत्नी को पत्थर से कुचला,बेटियां बाल-बाल बचीं | husband killed wife, two daughters safe | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर से जामसांवली ले जाकर पत्नी को पत्थर से कुचला,बेटियां बाल-बाल बचीं

जबलपुर से जामसांवली ले जाकर पत्नी को पत्थर से कुचला,बेटियां बाल-बाल बचीं
 

जबलपुरJan 31, 2024 / 01:42 pm

Lalit kostha

news

जामसावली मंदिर के पीछे मिली महिला की सिर कुचली लाश, हुआ बड़ा खुलासा

जबलपुर. जिले के बरेला निवासी एक व्यक्ति पत्नी और बच्चों को तीन सौ किमी दूर पांढुर्णा जिले के जामसांवली ले गया। वहां 25 जनवरी को पत्नी के सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने कबूला कि वह पत्नी के साथ दो बेटियों की भी हत्या करना चाहता था।

दो बेटियों को भी मारना चाहता था आरोपी, गिरफ्तार
बरेला से पांढुर्णा ले जाकर पत्नी की हत्या

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rxvff

पांढुर्णा के सौंसर थाने के प्रभारी बलवंत कौरव ने मंगलवार को बताया कि बरेला के वार्ड 11 में रहने वाले दुर्गा प्रसाद भूमिया उर्फ दुर्गेश से दस साल पहले आरती उर्फ शारदा का विवाह हुआ था। दोनों के सात और छह साल की दो बेटियां हैं। दुर्गेश का पत्नी से विवाद चल रहा था। उसने पत्नी के साथ बच्चों की हत्या का प्लान बनाया। 18 जनवरी को पत्नी और बेटियों को लेकर वह पांढुर्णा जिले के जामसांवली मंदिर पहुंचा। पूरा परिवार मंदिर परिसर में ही रुका।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rvmht

दोनों का था दूसरा विवाह
थाना प्रभारी कौरव के अनुसार दुर्गेश का पहला विवाह लगभग 11 साल पहले हुए था, लेकिन उसकी पहली पत्नी ने उसे छोड़ दिया था। वहीं आरती को भी पति ने छोड़ दिया था। जिसके बाद आरती ने दुर्गेश से प्रेम विवाह किया था। आरती के मायके वालों ने उससे सम्बंध तोड़ लिया था। सौंसर थाने की पुलिस ने दोनों बच्चों को दुर्गेश की मां के सुपुर्द किया।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rvmhz

पत्थर पटककर की हत्या
दुर्गेश ने बच्चों को मंदिर परिसर में छोड़ा और 25 जनवरी को पत्नी को मंदिर के पीछे ले गया। वहां उसने पत्नी के सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। पुलिस को मंदिर के पीछे महिला की लाश पड़ी होने की सूचना मिली। सीसीटीवी में दुर्गेश पत्नी के साथ जाते नजर आया। पुलिस टीम ने 26 जनवरी को उसे पकड़ा। पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूली।

Hindi News/ Jabalpur / जबलपुर से जामसांवली ले जाकर पत्नी को पत्थर से कुचला,बेटियां बाल-बाल बचीं

ट्रेंडिंग वीडियो