scriptIIITDM: ट्रिपलआईटीडीएम की बिल्डिंग से गिरा छात्र, सिर फटा मौके पर मौत | iiitdm jabalpur student suicide or murder case today, jabalpur news | Patrika News
जबलपुर

IIITDM: ट्रिपलआईटीडीएम की बिल्डिंग से गिरा छात्र, सिर फटा मौके पर मौत

ट्रिपलआईटीडीएम की बिल्डिंग से गिरा छात्र, सिर फटा मौके पर मौत

जबलपुरJan 10, 2020 / 03:27 pm

Lalit kostha

suicide.png

iiitdm jabalpur student suicide or murder case today, jabalpur news

जबलपुर। मप्र के प्रतिष्ठित तकनीकी शिक्षण संस्थान में शामिल ट्रिपलआईटीडीएम जबलपुर में शुक्रवार को एक छात्र की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। यहां एक छात्र की ट्रिपलआईटीडीएम बिल्डिंग से गिरकर मौत होने की बात कही जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के एिल भेज दिया है। साथ ही उसके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार झारखंड के बरही निवासी सचिन केसरी 22 वर्ष की ट्रिपल आईटीडीएम के बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई है। मामले की विवेचना कर रहे एएसआई गिरीश खरे ने बताया कि छात्र बिल्डिंग से गिरा या जानबूझकर कूदा है इसकी जांच की जा रही है। लेकिन छात्र को बिल्डिंग से गिरने पर उसके सिर में गंभीर चोटें आई थीं, जिससे उसकी मौत हुई है। पुलिस की टीम जांच के लिए ट्रिपल आईटीडीएम जा रही है। इसके बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। सचिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है वही उसके परिजनों को खबर कर दी गई है।

बीटेक का था छात्र बताया जाता है मृतक। प्रबंधन का कहना है कि बीती रात वह बिल्डिंग की टेरेस पर मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ जाने के चलते नीचे गिर गया। छात्र का किसी भी छात्रों के साथ मनमुटाव नहीं था। कॉलेज प्रबंधन इस घटना की जांच करा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो