scriptलोकसभा चुनाव के लिए महाकौशल में आ रहे थे 15 पिस्टल | iligeal pistol smuggling in mahakaushal | Patrika News
जबलपुर

लोकसभा चुनाव के लिए महाकौशल में आ रहे थे 15 पिस्टल

बुरहानपुर के हथियार तस्करों को एसटीएफ ने दबोचा, 15 पिस्टल जब्त जबलपुर, कटनी और सतना में होने वाली थी सप्लाई, खंडवा बॉर्डर पर कैरियर को देने से पहले किया गिरफ्तार

जबलपुरMar 12, 2019 / 01:01 am

santosh singh

बुरहानपुर के सिकली सरदार

बुरहानपुर के सिकली सरदार

जबलपुर। लोकसभा चुनाव से पहले एसटीएफ ने जबलपुर, कटनी और सतना में पहुंचाने के लिए ले जायी जा रही 15 पिस्टल जब्त किए हैं। बुरहानपुर-खंडवा बार्डर पर टीम ने दो सिकली सरदार को उस समय दबोच लिया, जब वे इसे कैरियर के हवाले करने पहुंचे थे। टीम इस गिरोह के पीछे ढाई महीने से लगी थी। उनके नम्बर सर्विलांस पर लेकर नजर रखी जा रही थी। दोनों को हिरासत में लेकर टीम पूछताछ करने में जुटी है।
ढाई महीने से लगी थी टीम
एसटीएफ निरीक्षक हरिओम दीक्षित ने बताया कि ढाई महीने पहले 30 पिस्टलों की जब्त के दौरान बुरहानपुर के सिकली सरदारों से जुड़े असलहा बनाने वाले गिरोह का एक नम्बर मिला था। तभी से उक्त नम्बर को सर्विलांस पर लेकर नजर रखी जा रही थी। उनकी बातचीत रेकॉर्ड किए जा रहे थे। इसी दौरान पता चला कि दो सिकली सरदार 15 पिस्टलों की खेप लेकर खंडवा बार्डर पर कैरियर को देने वाले हैं।

असलहों की खेप
IMAGE CREDIT: patrika

महाकौशल में आने वाली थी असलहों की खेप
ये पिस्टल ट्रेन के माध्यम से जबलपुर, कटनी, और सतना में पहुंचाया जाना था। इस तरह दबोचा-एसटीएफ के निरी. गणेश सिंह ठाकुर, रघुवीर सरोते, निर्मल सिंह पटेल, नीलेश दुबे, लेखन लोधी, अंजनी पाठक, हर्षवर्धन तिवारी की टीम ने सोमवार को खंडवा बार्डर पर दबिश देते हुए पचोरी जिला बुरहानपुर निवासी गुरुनाम सिंह और गुरुचरण सिंह को दबोच लिया। दोनों के पास से एक बैग मिला। जिसमें 32 बोर के 15 पिस्टल जब्त किए गए। इसका प्रकरण एसटीएफ ने खंडवा कोतवाली में दर्ज कराते हुए प्रकरण हैंडओवर कर दिया है।

Home / Jabalpur / लोकसभा चुनाव के लिए महाकौशल में आ रहे थे 15 पिस्टल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो