scriptशहीद अश्विनी के परिजन बोले, मिली कलेजे को ठंडक | indian Air strikes | Patrika News
जबलपुर

शहीद अश्विनी के परिजन बोले, मिली कलेजे को ठंडक

छलके खुशी के आंसू, आतंकी हमले में शहीद हुए खुड़ावल के वीर सपूत अश्विनी के परिजन एयर स्ट्राइक की सूचना पर गदगद दिखे

जबलपुरFeb 26, 2019 / 11:11 pm

santosh singh

शहीद अश्विनी के पिता सुकरू काछी

शहीद अश्विनी के पिता सुकरू काछी

जबलपुर. पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए खुड़ावल के वीर सपूत अश्विनी के परिजन भी एयर स्ट्राइक की सूचना पर गदगद दिखे। गम और गुस्से को समेटे परिवार के लोगों की आंखों से खुशी के आंसू निकल पड़े। बोले कि अब हमारे कलेजे को ठंडक मिली। देश के अंदर पत्थरबाजी करने वालों को भी कड़ा सबक मिलना चाहिए।
बुजुर्ग पिता सुकरू काछी ने कहा कि बाबू जवाबी कार्रवाई तो ठीक, पाकिस्तान का समूल ही नाश कर दो। पाकिस्तान में घुसकर हमला करना चाहिए। हमारी सेना को इस तरीके से खुली छूट मिलनी चाहिए, जिससे आतंकियों का पूरा खात्मा किया जा सके।
इंतकाम पूरा हुआ बाबू, अब नींद आएगी
अश्विनी की मां कौशल्या बाई ने कहा कि बाबू आज इंतकाम पूरा हुआ। अब नींद आएगी। मेरे लाल सहित 40 जवानों की माताओं के कलेजे को ठंडक मिली होगी। बड़े भाई सुमंत काछी ने कहा कि कश्मीर में सेना पर पत्थरबाजी के दौरान सैनिक हाथ बांधे खड़े रहते है, अब इन पत्थरबाजों के खिलाफ कार्रवाई करने की खुली छूट देना चाहिए।
एयरस्ट्राइक की सूचना मिलते ही झूम उठा खुड़ावल गांव
भारतीय वायु सेना द्वारा आतंकियों पर की गई कार्रवाई की खबर सुनते ही खुड़ावल गांव के लोग खुशी से झूम उठे। गांव के गजेंद्र खमरिया ने कहा कि सरकार की इस कार्रवाई के लिए उनके पास शब्द नहीं है। आगे भी इसी तरह आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देना होगा। युवा शुभम पांडे ने कहा कि हमारे जवानों ने पुलवामा के शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि दी है। आज अश्विनी की आत्मा को शांति मिली होगी।
सीना फख्र से ऊंचा हो गाय
सीआरपीएफ से रिटायर्ड गांव के हीरालाल काछी ने कहा कि सरकार और हमारे वायु सेना के जवानों की बहादुरी ने मेरा सीना फख्र से ऊंचा कर दिया। सेना से रिटायर द्वारका प्रसाद पटेल ने कहा कि सरकार को पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकियों के जितने भी ठिकाने हैं, उन पर कार्रवाई करनी चाहिए। गांव के युवाओं को सेना की भर्ती की ट्रेनिंग देने वाले शिक्षक खडग़ सिंह ने कहा कि सरकार की यह कार्रवाई शुरुआती है। अभी और बड़ी कार्रवाई कर आतंकियों को नेस्तनाबूद कर देना चाहिए।

Home / Jabalpur / शहीद अश्विनी के परिजन बोले, मिली कलेजे को ठंडक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो