scriptलडक़ी के दोस्त ने फेसबुक पर डाल दिए गंदे वीडियो-फोटो, फिर ये हकीकत आई सामने | intimate videos viral on girls facebook | Patrika News
जबलपुर

लडक़ी के दोस्त ने फेसबुक पर डाल दिए गंदे वीडियो-फोटो, फिर ये हकीकत आई सामने

लडक़ी के दोस्त ने फेसबुक पर डाल दिए गंदे वीडियो-फोटो, फिर ये हकीकत आई सामने
 

जबलपुरMay 31, 2019 / 01:21 pm

Lalit kostha

girls boys intimate photos viral

लड़के की अश्लील फोटो वायरल हुई, आपत्तिजनक फोटो वायरल होने से हड़कंप

जबलपुर। सोशल मीडिया कहने को सोशल है, हकीकत में यह वो तालाब है, जहां गंदगी ही गंदगी भरी पड़ी है। ऐसा नहीं है कि यहां अच्छाई नहीं दिखती, बल्कि वह गंदगी के सामने दब जाया करती है। लोग इसका उपयोग सोशल होने के लिए करें तो अच्छा, अन्यथा इसके दुष्परिणाम ज्यादा सामने आ रहे हैं। फेसबुक पर एक लडक़ी की आईडी से लगातार अश्लील वीडियो, फोटो व मैसेज पोस्ट किए जा रहे थे। महीनों ये क्रम जारी रहा, लेकिन लडक़ी को इस बात की खबर ही नहीं लगी। जब उसे पता चला तो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो इसका खुलासा हुआ।

news facts- कॉलेज छात्रा की सोशल आइडी हैक कर अश्लील मैसेज भेजने वाला गिरफ्तार
कोड रेड टीम की कार्रवाई
कॉलेज छात्रा की सोशल आइडी हैक कर शोहदा अश्लील मैसेज भेज रहा था। छात्रा ने इसकी शिकायत एसपी से की थी। इसके बाद गुरुवार को कोड रेड टीम ने उसे तिलवारा से गिरफ्तार कर स्थानीय पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

कोड रेड प्रभारी अरुणा वाहने ने बताया, 22 वर्षीय कॉलेज छात्रा ने एसपी को दी शिकायत में कहा था, किसी ने उसका फेसबुक और इंस्टाग्राम आइडी हैक कर लिया है। वह उसके परिचितों और जहां उसकी शादी तय हुई है, वहां अश्लील मैसेज भेज रहा है। वह उसकी शादी तुड़वाना चाह रहा है। एसपी के निर्देश पर कोड रेड ने मामला जांच में लिया।

साइबर सेल की मदद से टीम ने गुरुवार को तिलवारा से जेडीए कॉलोनी बाजनामठ निवासी विपिन राजपूत को गिरफ्तार किया। विपिन ने बरगी हिल्स में ढाबा खोला है, इससे पहले वह एक मोबाइल कम्पनी में काम करता था। इसी दौरान उसकी मुलाकात छात्रा से हुई थी। वह छात्रा से प्रेम करने लगा था। जब उसे पता चला कि उसकी शादी तय हो गई है तो उसने शादी तुड़वाने के लिए ऐसा किया

Home / Jabalpur / लडक़ी के दोस्त ने फेसबुक पर डाल दिए गंदे वीडियो-फोटो, फिर ये हकीकत आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो