scriptipl satta rate, ipl satta bazar bhav 2022, ipl satta kaise khele | आईपीएल का सट्टा: दुबई से खिला रहा था सट्टा, जबलपुर ऑफिस में पुलिस ने कर दी रेड | Patrika News

आईपीएल का सट्टा: दुबई से खिला रहा था सट्टा, जबलपुर ऑफिस में पुलिस ने कर दी रेड

बुकी सतीश के ऑफिस में पुलिस ने रेड में पकड़ लिए 21.5 लाख रुपए
क्राइम ब्रांच और लार्डगंज पुलिस की कार्रवाई

जबलपुर

Published: May 21, 2022 02:04:42 pm

जबलपुर। दुबई में बैठकर शहर में क्रिकेट का ऑनलाइन सट्टा चला रहे बुकी और सटोरिए सतीश सनपाल के राइट टाउन आरके टावर स्थित ऑफिस में छापामारी के दौरान पुलिस ने 21 लाख 55 हजार 600 रुपए, विभिन्न कम्पनियों की 27 सील, तीन ऋण पुस्तिकाएं, 34 चेकबुक और प्रॉपर्टीज के दस्तावेज जब्त किए। यह जानकारी शुक्रवार को एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने दी। उन्होंने बताया कि गुरुवार देर रात क्राइम ब्रांच की टीम और लार्डगंज पुलिस ने संयुक्त रूप से सतीश के ऑफिस में छापा मारा था। लार्डगंज थाना प्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि सतीश अखबार की आड़ में अपने इस काले धंधे का संचालन करता था। पुलिस ने उसके डिजिटल इंडिया अखबार का रजिस्ट्रेशन भी जब्त किया है।

ipl satta rate, ipl satta bazar bhav 2022, ipl satta kaise khele
ipl satta rate, ipl satta bazar bhav 2022, ipl satta kaise khele

पुलिस टीम ने आरके टावर के फ्लैट क्रमांक-203 और 204 में एक साथ छापा मारा। टीम वहां पहुंची, तो वहां डिजिटल इंडिया एक्सप्रेस लिखा हुआ था। ऑफिस में मनोज सनपाल और दीपक रजक मिले। पुलिस के अनुसार मनोज बुकी और सटोरिए सतीश सनपाल का भाई है। पुलिस टीम ने उनसे दो मोबाइल भी जब्त किए हैं।

पुलिस ने ऑफिस की अलमारियों को खोला तो उनमें 21 लाख 55 हजार 600 रुपए, विभिन्न प्रॉपर्टीज के दस्तावेज, ऋण पुस्तिकाएं और सात नोटपैड मिले। नोटपैड में सट्टे की रकम के लेनदेन का हिसाब-किताब था। पुलिस ने रकम, सील व अन्य चीजें जब्त कर कमरे को सील कर दिया।

पुलिस को जांच में पता चला कि सतीश ने अपने खास गुर्गे फूटाताल निवासी आजम खान के माध्यम से कई बुकियों को आइडी बांटी थी। बुकियों से रुपयों का लेनदेन, पैसों का कलेक्शन सतीश के इशारे पर आजम खान की ओर से रखे गए अमित शर्मा और विवेक पांडे करते थे।

पुलिस ने सतीश के भाई मनोज और दीपक रजक से अमित व विवेक पांडे के बारे में पूछताछ की, लेकिन उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी। गुरुवार रात छापामारी के बाद पुलिस ने आयकर विभाग को जानकारी देकर मौके पर बुलाया था। पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि सतीश ने कई फर्मों के नाम से बैंकों में अकाउंट खुलवाए थे। सतीश का खास गुर्गा आजम ही प्रॉपर्टीज में रकम इन्वेस्ट करता था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन पर दर्ज होगा रेप का केस, दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया आदेश, जानिए क्या है पूरा मामलाJammu Kashmir Election: चुनाव आयोग का बड़ा ऐलान, जम्मू कश्मीर में रह रहे बाहरी लोग भी डाल सकेंगे वोटDrug Racket Busted: ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़, मुंबई पुलिस ने छापा मारकर जब्त की 2,435 करोड़ की ड्रग्स, 7 आरोपी अरेस्टनितिन गडकरी ने कहा, सभी पुराने वाहनों पर भी लगेगा हाई-सिक्योरिटी नंबर प्लेट (HSRP), जानिए क्या है प्लानWeather Update: ओडिशा में भारी बारिश का येलो अलर्ट, सात राज्यों में मेहरबान मानसूनIND vs ZIM Playing 11: राहुल त्रिपाठी कर सकते हैं डेब्यू , संजू सैमसन समेत इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौकाकर्नाटक के बाद येडियूरप्पा के सहारे अब 'मिशन दक्षिण' में जुटी भाजपाJabalpur करोड़पति आरटीओ, आय से 650 प्रतिशत अधिक प्रापर्टी मिली
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.